बेतिया में तिरहुत नहर से मिली पिकअप वैन... एक माह पहले हुई थी गायब, चालक की तलाश जारी

9/19/2022 1:01:45 PM

बेतियाः बिहार के बेतिया जिले में पुलिस को एक पिकअप वैन मुख्य सड़क पर बड़गांव के पास तिरहुत नहर में मिली है। इसके बाद पुलिस अब चालक की तलाश में जुट गई है।

यह था पूरा मामला
दरअसल, 23 अगस्त को एक पिकअप वैन रिलायंस का सामान लेकर पटना से बगहा डिलीवरी देने गया था, जिसके बाद से ही चालक और पिकअप दोनों गायब हो गए थे। इस मामले में प्राथमिक भी दर्ज करवाई गई थी। वहीं आवेदन में यह दर्ज किया गया था कि लूटपाट के चलते ही चालक सहित पिकअप को गायब कर दिया गया था। पुलिस ने रक्सौल समेत लौरिया और यूपी के खड्डा टोल टैक्स पर पर छानबीन करवाई थी।

वाहन जांच के दौरान दिखी पिकअप वैन-थानाध्यक्ष
इसी क्रम में नगर थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिन्हा ने बताया कि 112 गश्ती दल की पुलिस नगर थाना अंतर्गत टेंगराहा पुल के पास वाहन जांच कर रही थी। इसी बीच पुलिस की नजर तिरहुत नहर में डूबी हुई पिकअप वैन पर पड़ी। पुलिस ने पिकअप वैन को बाहर निकाला। यह वहीं पिकअप वैन थी, जो 23 अगस्त को गायब हो गई थी। ऐसा प्रतीत हो रहा था जैसे चालक वाहन लेकर अनियंत्रित होकर नहर में गिर गया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि 23 अगस्त को एक पिकअप वैन रिलायंस का सामान लेकर पटना से बगहा डिलीवरी देने गई थी, जिसके बाद से ही चालक और पिकअप दोनों गायब हो गए थे। इस मामले में मालिक ने प्राथमिक भी दर्ज करवाई थी, जिसकी पुलिस जांच कर रही थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static