'अब हम इधर-उधर नहीं जाएंगे...', नीतीश के इस बयान पर तेजस्वी का तंज, कहा- इस बार CM अपनी बात पर रहें कायम

3/3/2024 11:25:47 AM

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के इधर-उधर नहीं जाने वाले बयान पर पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि कम से कम इस बार सीएम नीतीश कुमार अपने वचन पर कायम रहें।

"वह पाला नहीं बदलेंगे तो अच्छी बात है"
दरअसल, औरंगाबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने कहा था कि हम आपको(प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) आश्वस्त करते हैं कि अब हम इधर-उधर नहीं होने वाले। हम आप(NDA) के साथ रहेंगे। नीतीश कुमार के इस बयान पर तेजस्वी यादव ने तंज करते हुए कहा कि "हम उन्हें(नीतीश कुमार) शुभकामनाएं देते हैं। इस बार उन्होंने कहा कि जहां हैं वहीं रहेंगे। कम से कम इस बार वे अपने वचन पर कायम रहें। उन्होंने कहा कि वह पाला नहीं बदलेंगे तो अच्छी बात है।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने औरंगाबाद जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ने कहा कि बिहार का विकास, ये मोदी की गारंटी है। बिहार में शांति और कानून व्यवस्था का राज, ये मोदी की गारंटी है। बिहार में बहन-बेटियों को अधिकार, ये मोदी की गारंटी है। तीसरे टर्म में हमारी सरकार इन्हीं गारंटियों को पूरा करने और विकसित बिहार बनाने के लिए काम करने के लिए संकल्पबद्ध है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static