'जब से हमने सत्ता संभाली है तब से हिंदू-मुस्लिम दंगे नहीं होते, भूलियेगा मत', एनडीए की सभा में बोले CM नीतीश

4/4/2024 1:34:22 PM

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जमुई के खैरा में एनडीए की जनसभा को संबोधित करते हुए राजद सुप्रीमो लालू यादव और तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि 2005 से पहले शाम में कोई घर से बाहर नहीं निकल पाता था। अब लड़का-लड़की सब देर तक घर से बाहर निकलते हैं। पहले हिंदू-मुस्लिम का झगड़ा होता था। अब कुछ नहीं होता है।

'2005 से हम बिहार में बहुत बढ़िया काम कर रहे'
नीतीश कुमार ने कहा कि हम ( एनडीए) 2005 से एक साथ काम कर रहे हैं और जिस गति से काम किया गया है, आज वे (राजद) केवल बातें कर सकते हैं, लेकिन जब उन्हें 15 साल मिले, तो उन्होंने कुछ भी नहीं किया। उनके कार्यकाल में शाम के बाद कोई घर से बाहर नहीं निकलता था। पहले लड़के-लड़कियां घर से नहीं निकले थे, अब सब निकलते हैं। अब हम इधर-उधर होने वाले नहीं हैं। सीएम ने कहा कि पीएम मोदी 10 साल से केंद्र सरकार में हैं और उन्होंने बिहार और देश के लिए बहुत काम किया है। राज्य और केंद्र सरकार मिलकर बिहार में विकास के कार्य चला रही है। पहले बहुत कम बच्चे पढ़ते थे, अब शिक्षा के क्षेत्र में काफी काम हुआ है।

'जब से हमने सत्ता संभाली है तब से हिंदू-मुस्लिम दंगे हो गए बंद'
सीएम ने कहा कि जब से हमने सत्ता संभाली है, हिंदू-मुस्लिम दंगे बंद हो गए हैं। मैं मुस्लिम समुदाय से अपील करना चाहता हूं कि भूलियेगा मत। हमलोग झगड़ा नहीं होने देंगे। अगर आपने गलती से उन्हें (विपक्ष) वोट दिया, तो फिर से वो दंगे शुरू हो जाएंगे। इसके साथ ही नीतीश कुमार ने कई योजनाओं का जिक्र कर बिहार सरकार की उपलब्धियां गिनाई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static