​'रोजगार और बेरोजगारी के बारे में बात नहीं करते PM मोदी, वे केवल इधर-उधर की बातें करते हैं', तेजस्वी का हमला

4/12/2024 1:07:24 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): आज नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) चुनाव प्रचार के लिए निकले। चुनाव प्रचार में जाने से पहले उन्होंने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार के प्रचार रथ को लेकर कहा कि नीतीश कुमार अभिभावक हैं, बुजुर्ग हैं। कई बार देखा गया है रोड शो पर वह गए हैं। अच्छी बात है जाना चाहिए। सब कोई कारण जानते हैं। इस पर ज्यादा टीका-टिप्पणी करना ठीक नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी पर भी जमकर हमला बोला।

'नीतीश कुमार हम लोगों की ही सोच पर चल रहे'
तेजस्वी यादव ने कहा कि जब हम बस से निकलते थे तो वे(नीतीश कुमार) क्या-क्या टिप्पणी करते थे। अब उनकी बस भी मेरी तरह ही बनवाई गई है। कोई नई सोच तो है नहीं। वे हम लोगों की ही सोच पर चल रहे हैं। अच्छी बात है। पीएम नरेंद्र मोदी के द्वारा अपनी सभाओं में भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई की बात कहे जाने पर तेजस्वी ने कहा कि ठीक है, उनके हाथ में सब कुछ हैं, बड़े लोग हैं और बड़े लोगों के बारे में क्या बोलना है। लेकिन जिस प्रकार से एजेंसियों का रवैया रहा है, वह एक तरफ रहा हैं। जो भाजपा ज्वाइन करता हैं, उसका सब कुछ बंद हो जाता है। हर कोई जानता है कि यह सब चुनाव में बोलने के लिए कंटेंट है कि सब पर कार्रवाई की जा रही हैं। इसमें दूर-दूर तक सच्चाई नहीं है, लेकिन लोग यह अपेक्षा करते हैं ना जो 40 सांसद को जिताया वो 40 सांसद कहा थे। उन्होंने काम किया नहीं किया? जो असल मुद्दा होना चाहिए गांव का मुद्दा, क्षेत्रीय मुद्दा, जो ज्यादा हावी है। प्रधानमंत्री को कम से कम उस पर आकर बोलना चाहिए था।

'प्रधानमंत्री रोजगार और बेरोजगारी के बारे में बात नहीं करते'
नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री रोजगार और बेरोजगारी के बारे में बात नहीं करते हैं। पढ़ाई, दवाई, कमाई और सिंचाई के बारे में बात नहीं करते हैं। वह केवल इधर-उधर का बातें करते हैं, जिसका कोई लेना-देना नहीं है, जिससे बिहार के लोगों की तरक्की हो सके। इसलिए मेरा मानना है कि भारत की आत्मा गांव में बसती है और लोकतंत्र की आत्मा क्षेत्रीय दलों में बसती है। क्षेत्रीय दल लोगों की समस्या को समझते हैं और वह उनकी समस्याओं को हल करेंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static