​"राजद पर आरोप लगाने की बजाए PM मोदी को अपनी उपलब्धियां के बारे में बताना चाहिए था", तेजस्वी का हमला

4/17/2024 1:16:19 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिं​ह): लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण के लिए प्रचार का आज आखिरी दिन हैं। वहीं, अपने चुनाव प्रचार में निकलने के क्रम में नेता प्रतिपक्ष और लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर जमकर हमला बोला।

"प्रधानमंत्री की कोई उपलब्धि है ही नहीं"
तेजस्वी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोई उपलब्धि हैं ही नहीं। प्रधानमंत्री की कोई नई उपलब्धि होती तो हम उस पर जरूर अपनी बात रखते। मंगलवार को गया में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने राजद पर हमला बोला था और कहा था बिहार में जंगलराज का सबसे बड़ा चेहरा और भ्रष्टाचार का नाम आरजेडी है। इस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि यह कोई नई बात नहीं है। 2014 से लेकर 2024 तक प्रधानमंत्री हम लोगों के ऊपर जो आरोप लगा रहे हैं। वही घिसा पिटा आरोप लगा रहे हैं।  इसमें कोई नई बात तो है नहीं। वही इतनी बार आरोप लगाने के बाद बिहार की जनता ने भी उनके आरोपों को ठुकरा दिया हैं। उनको सबक भी सिखाया है। 2020 में सबसे बड़ी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल रही। उनको लगातार सबक सिखाया जा रहा है और कम से कम प्रधानमंत्री जी को यह सबक सीख लेना चाहिए था।

"ना पीएम ने कभी पलायन रोका और ना ही.."
नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि आरोप लगाने की बजाए पीएम मोदी को अपनी उपलब्धियां को बताना चाहिए था कि कितनी नौकरियां दी हैं? नौकरी और बेरोजगारी पर बात करना चाहिए था। आज तक उन्होंने इस पर बात क्यों नहीं की? बिहार को पहले विशेष राज्य का दर्जा दे रहे थे विशेष पैकेज दे रहे थे। स्पेशल अटेंशन की भी बात कर रहे थे। अब आप ही बताइए कि ना तो उन्होंने विशेष राज्य का दर्जा दिया, ना ही विशेष पैकेज दिया और ना ही स्पेशल अटेंशन ही दिया। कुछ तो किया नहीं... ना तो उन्होंने कभी पलायन रोका और ना ही निवेश लाया और ना ही कोई इंडस्ट्री ही लगवाई।

'इस बार आएगा चौंकाने वाला रिजल्ट'
वहीं, तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा को पता है कि बिहार से इस बार जो रिजल्ट है, वह उनके फेवर में नहीं आने वाला है। इस बार चौंकाने वाला रिजल्ट आने वाला है, इसलिए यह लोग भयभीत हैं। इसलिए संविधान को खत्म करने की बात कह रहे हैं। आखिरकार संविधान को कौन खत्म करना चाहता है? प्रधानमंत्री इस मामले पर कुछ क्यों नहीं बोलते?
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static