प्रधानमंत्री ने बिहार को ना तो विशेष राज्य का दर्जा दिया ना ही विशेष पैकेज: तेजस्वी यादव

4/18/2024 12:17:48 PM

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी की कोई उपलब्धि है ही नहीं। प्रधानमंत्री की कोई नई उपलब्धि होती तो हम उस पर जरूर अपनी बात रखते। और कोई यह नई बात नहीं है 2014 से लेकर 2024 तक प्रधानमंत्री हम लोगों के ऊपर जो आरोप लगा रहे हैं वही घिसा पिटा आरोप लगा रहे हैं। इसमें कोई नई बात तो है नहीं। 

"प्रधानमंत्री को लगातार सबक सिखा रही बिहार की जनता"
तेजस्वी ने कहा कि बिहार की जनता ने प्रधानमंत्री के आरोपों को ठुकरा दिया है। उनको सबक भी सिखाया है और 2015 का उन्होंने चुनाव भी हारा है। 2020 में सबसे बड़ी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल रही। उनको लगातार सबक सिखाया जा रहा है और कम से कम प्रधानमंत्री जी को यह सबक सीख लेना चाहिए था। बिहार को पहले विशेष राज्य का दर्जा दे रहे थे विशेष पैकेज दे रहे थे। स्पेशल अटेंशन की भी बात कर रहे थे। ना तो उन्होंने विशेष राज्य का दर्जा दिया ना ही विशेष पैकेज दी और ना ही स्पेशल अटेंशन ही दिया। कुछ तो किया नहीं ना तो उन्होंने कभी पलायन रोका और ना ही निवेश लाया और ना ही कोई इंडस्ट्री ही लगवाई। 

"इस बार आएंगे चौंकाने वाले नतीजे"
वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व द्वारा बिहार में अंधाधुन चुनाव प्रचार पर तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा को पता है कि बिहार से इस बार जो रिजल्ट है वह उनके फेवर में नहीं आने वाला है। चौंकाने वाला रिजल्ट आने वाला है। इसलिए यह लोग भयभीत हैं। इसलिए संविधान को खत्म करने की बात कह रहे हैं। आखिरकार संविधान को कौन खत्म करना चाहता है प्रधानमंत्री इस मामले पर कुछ क्यों नहीं बोलते। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static