​"प्रधानमंत्री झूठ बोलने की फैक्ट्री", तेजस्वी यादव बोले- उन्होंने कैसे कह दिया कि हम लोग सनातन विरोधी हैं

4/7/2024 2:20:14 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी प्रसाद यादव (Tejashwi Yadav) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर भड़ास निकाली। दरअसल, पीएम ने नवादा में हुई रैली में कहा कि विपक्ष सनातन विरोधी है। इस पर तेजस्वी ने कहा कि यह लोग भगवान से अपने आप को ऊपर मान रहे हैं। भगवान सब देख रहा है, जब भगवान फैसला करेगा तो इन लोगों को समझ में आ जाएगा।

'नीतीश कुमार के पास बोलने के लिए कुछ नहीं'
तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कैसे कह दिया कि हम लोग सनातन विरोधी है। क्या हम लोग पूजा नहीं करते हैं? क्या हमारे घर में मंदिर नहीं है? मेरे घर में मंदिर है हम पूजा करते है, क्या यह दिखाने वाली है? क्या भाजपा के नेता खुद को भगवान समझ रहे हैं? भाजपा अपनी तुलना भगवान के साथ न करें। तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पास बोलने के लिए कुछ नहीं है। जब हमारे साथ थे तो बीजेपी को क्या-क्या नहीं बोलते थे और अब उधर चले गए हैं तो क्या-क्या बोलते हैं, मुद्दे इनके पास नहीं है।

'पीएम नरेंद्र मोदी झूठ बोलने की फैक्टरी'
राजद नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री से हमने सवाल पूछा है भ्रष्टाचार पर...उम्मीद है कि वह इस पूरे मामले पर कुछ बोलेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के डीएनए पर इसी प्रधानमंत्री ने सवाल उठाया था। तेजस्वी यादव ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी झूठ बोलने के फैक्टरी हैं। प्रधानमंत्री झूठ बोलने के डिस्ट्रीब्यूटर भी हैं, होलसेलर भी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static