'सत्ता में बैठे लोग तानाशाह और घमंडी हो चुके, इन्हें जनता देगी जवाब', इंडिया गठबंधन की रैली में बोले तेजस्वी यादव

3/31/2024 2:53:17 PM

दिल्ली/पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) आज इंडिया गठबंधन की मेगा रैली में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लोगों ने पहली रैली पटना में की, दूसरी मुंबई में की और तीसरी दिल्ली में हो रही है। देश के कोने-कोने में जहां भी हम जा रहे हैं, वहां जनता का साथ मिल रहा है।

'ऐसा लग रहा है कि पहले से ही ईवीएम सेटिंग हो चुकी हैं'
तेजस्वी यादव ने कहा कि जिस हिसाब से देश को बांटने का काम किया जा रहा है, नफरत की राजनीति की जा रही है। हम चाहते हैं कि इस लड़ाई में हमें आपका साथ मिले। उन्होंने कहा कि जो लोग नारा लगाते हैं कि अबकी बार 400 पार, उनका मुंह है, कुछ भी बोलेंगे, लेकिन एक बात तय है कि जनता ही मालिक है। वे(भाजपा) लोग नारा लगा रहे हैं तो ऐसा लग रहा है कि पहले से ही ईवीएम सेटिंग हो चुकी है। देश में अघोषित इमरजेंसी लागू हो चुकी है। तेजस्वी यादव ने कहा मोदी जी जिस तरह आंधी की तरह आए थे, अब उसी तूफान की तरह चले जाएंगे। उन्होंने कहा कि सत्ता में बैठे लोग तानाशाह हो चुके हैं, घमंडी हो गए हैं, जनता इन्हें जवाब देगी।

'मोदी जी मिलेंगे तो प्रियंका चोपड़ा से मिलेंगे, किसानों से नहीं'
आगे तेजस्वी यादव ने कहा कि देश में सबसे बड़ा कोई दुश्मन है तो बेरोजगारी है, महंगाई है, गरीबी है। प्रधानमंत्री मोदी ने कोई नौकरी नहीं दी, सब कुछ का निजीकरण कर दिया। हम लोगों ने बिहार में 17 महीने में 5 लाख नौकरी देने का काम किया। आज किसान तबाह हैं, युवा परेशान हैं लेकिन प्रधानमंत्री मोदी को किसानों से मिलने का समय नहीं है। मोदी जी मिलेंगे तो प्रियंका चोपड़ा से मिलेंगे, किसानों से नहीं मिलेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static