​"बीजेपी केवल बेकार की बातें करती है, काम की नहीं", तेजस्वी बोले- जनता से नाक रगड़ कर माफ़ी मांगे BJP के लोग

4/28/2024 3:02:07 PM

पटना(संजीव कुमार): नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक बार फिर भाजपा (BJP) पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी बेकार की बातें करती है, काम की बात नहीं करती हैं।

'दो-दो डिप्टी सीएम बने हैं और काम कुछ नहीं कर रहे'
दरअसल, बीजेपी ने कहा था कि जब चुनाव की गिनती होगी तब तेजस्वी यादव घर में बंद हो जाएंगे। इस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी वाले काम की बात कर ही नहीं सकते हैं। हम लोग बार-बार कहते रहे हैं कि हम जब 17 महीने सरकार में रहे तब हमने 5 लाख नौकरियां तो दी, लेकिन जो 3 लाख नौकरी प्रक्रिया जो हम अधीन करके आए हैं उसकी बहाली कब होगी। इतने दिन हो गए लेकिन इस दिशा में काम नहीं हो रहा। उन्होंने कहा कि एक नहीं दो-दो डिप्टी सीएम बने हैं और काम कुछ नहीं कर रहा है. सिर्फ बकवास कर रहे हैं।

'जनता से नाक रगड़ कर माफ़ी मांगे बीजेपी के लोग'
तेजस्वी यादव ने कहा कि नौकरी के बारे में...पलायन के बारे में...गरीबों के बारे में...महंगाई के बारे में...किसान की आय दोगुनी करने के बारे में और बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने के बारे में भाजपा के लोग इन मुद्दों पर बात ही नहीं कर सकते हैं। खाली दिनभर बेकार की बातें करते हैं, कोई इनकी बातों का मतलब नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग माफी मांगे, जो वादा करके वह 10 साल वोट लिए और राज किया है केंद्र में भी और राज्य में भी। 17 साल से 40 में से 39 सांसद क्या काम किए हैं? जनता से नाक रगड़ कर माफ़ी मांगे बीजेपी के लोग। आगे उन्होंने कहा कि मेरा केवल भाजपा के लोगों से और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सवाल है कि मेरा जो चार लाख नौकरी बचा हुआ है वह क्यों नहीं यह लोग बहाली निकाल रहे हैं? सभी विभागों में जो नौकरियां हैं वह निकालना चाहिए जब बीजेपी को बहुमत मिला था तो उन्होंने नौकरी क्यों नहीं दी?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static