"दूसरे चरण के बाद डिप्रेशन में हैं BJP के लोग", तेजस्वी बोले- अब 400 पार का नारा लगाना भूल गए...

4/27/2024 2:32:28 PM

पटनाः लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के दूसरे चरण के बाद सभी राजनीतिक पार्टियां अब तीसरे चरण की तैयारियों में जुट गईं हैं। इसी कड़ी में राजद नेता एवं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) शनिवार को चुनाव प्रचार के लिए निकले। इससे पहले उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि दूसरे चरण के बाद भाजपा के लोग डिप्रेशन में हैं। 

"समाज में सिर्फ जहर घोलने का काम करते हैं पीएम मोदी"
तेजस्वी यादव ने कहा कि दूसरे चरण के बाद भाजपा के लोग डिप्रेशन में हैं... जनता कह रही है कि मोदी जी हैं तो मुद्दे की बात करना मुश्किल है, नौकरी मिलना मुश्किल है, विकास की बात करना मुश्किल है... मोदी जी ने इतना झूठ बोला है कि देश की जनता अब सह नहीं पाती... पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई, किसान, रोजगार, इन मुद्दों पर पीएम मोदी बात नहीं करेंगे सिर्फ समाज में जहर घोलने का काम करते हैं। ... '400' फिल्म पहले चरण में ही फ्लॉप हो गई। दूसरे चरण में तो फिल्म चली ही नहीं.. अब भूल गए 400 पार का नारा लगाना। 

पिछले लोकसभा चुनाव से 4.34 फीसदी कम हुआ मतदान
बता दें कि लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में बिहार की पांच सीट पर शुक्रवार को शाम छह बजे तक 58.58 प्रतिशत मतदान हुआ। बिहार के मुख्य निर्वाचन अधिकारी एचआर श्रीनिवास ने कहा कि राज्य के पांच संसदीय निर्वाचन क्षेत्रों किशनगंज, कटिहार, पूर्णिया, भागलपुर और बांका में मतदान शांतिपूर्ण रहा। किशनगंज में 64 प्रतिशत, कटिहार में 64.60 प्रतिशत, पूर्णिया में 59.94 प्रतिशत, भागलपुर में 51 प्रतिशत और बांका में 54 प्रतिशत मतदान हुआ। भीषण गर्मी और मतदाताओं की उदासीनता के कारण दूसरे चरण में भी पिछले लोकसभा चुनाव से 4.34 फीसदी कम मतदान हुआ।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static