​Katihar News: भाजपा के 400 पार वाले दावे पर खड़गे ने कसा तंज, कहा- ये संविधान बदलने के लिए चाह रहे बहुमत

4/20/2024 1:57:08 PM

कटिहार: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने शुक्रवार को बिहार के कटिहार जिले के राजेंद्र स्टेडियम में कांग्रेस प्रत्याशी तारिक अनवर के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने भाजपा के अबकी बार 400 पार वाले दावे पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ये 400 पार की बात इसलिए कह रहे हैं कि इन्हें बहुमत दिया तो यह संविधान बदल देंगे।

मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि आज हर कोई डरा हुआ है, ईडी , सीबीआई , इनकम टैक्स से। इन्होंने इनका डर दिखाकर कितने लोगों को अपने तरफ ले लिया हैं। किसी को पैसे से, किसी को डरा करके, किसी को धमका करके तो किसी को खरीदकर इनलोगों ने तोड़फोड़ करके अपनी सरकार बना ली। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह संविधान को बदलना चाहते हैं और कांग्रेस चाहती हैं कि जनता के दुःख को दर्द को खत्म करें।

"ये दुनिया को बेबकुफ़ नहीं बना सकते"
कांग्रेस अध्यक्ष ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि तेजस्वी यादव बोलते रहते हैं कि हमारे चाचा भाग गए, लेकिन मैं कहता हूं कि जो भाग गया, उसे भागने दो...उसे पकड़ कर मत लाओ। जिसके पास कोई आइडियोलॉजी नहीं, कोई विचार नहीं, वह एक को बेबकुफ़ बना सकते हैं, लेकिन दुनिया को बेबकुफ़ नहीं बना सकते।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static