​भाजपा की उल्टी गिनती शुरू, वोटिंग के पहले दिन ही 400 पार की फिल्म हो गई फ्लॉप: तेजस्वी यादव

4/20/2024 12:37:37 PM

पटनाः लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के बाद दूसरे चरण के प्रचार-प्रसार को लेकर नेताओं के आने जाने का सिलसिला जारी हैं और ऐसे में वार-पलटवार की राजनीति भी देखने को मिल रही है। इसी कड़ी में नेता प्रतिपक्ष और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एनडीए गठबंधन (NDA alliance) पर जोरदार हमला बोला है।

'काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती'
राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। भाजपा के 400 पार का फिल्म पहले दिन ही फ्लॉप हो गया है। 'काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती' इनकी जुमलेबाजी और झूठ का पहाड़ ढह गया है। हम अच्छे वोटों से जीत रहे हैं। उन्होंने कहा कि पहले चरण में वोटिंग कम हुई है, लेकिन जो भी वोट डले हैं वे महागठबंधन के पक्ष में डले हैं। चारों सीट हम लोग जीत रहे हैं और आगे जो आने वाले फेज होंगे उसमें भी जीतेंगे।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को शाम छह बजे तक बिहार की चार सीट पर 76 लाख मतदाताओं में से लगभग 48.23 प्रतिशत ने मताधिकार का इस्तेमाल किया। बिहार के मुख्य निर्वाचन अधिकारी एचआर श्रीनिवास ने कहा कि राज्य के चार संसदीय निर्वाचन क्षेत्रों औरंगाबाद, गया, नवादा एवं जमुई में शुक्रवार शाम छह बजे तक सम्पन्न मतदान के दौरान 48.23 प्रतिशत मतदाताओं द्वारा अपने मताधिकार का प्रयोग किया गया। उन्होंने कहा कि इन सीट पर शांतिपूर्ण, निष्पक्ष और सुचारू रूप से मतदान संपन्न कराए जाने के लिए निर्वाचन आयोग द्वारा 7,903 मतदान केंद्र बनाए गए थे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static