Bihar Politics: ​"हिटलर की तरह हो गई है मोदी सरकार", मुकेश सहनी बोले- 400 तो क्या इस बार 200 पार जाना भी मुश्किल

4/7/2024 11:51:38 AM

पटना(संजीव कुमार): विकासशील इंसान पार्टी यानी वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला। शनिवार को पटना एयरपोर्ट पर मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि निश्चित तौर पर देश में माहौल बदल रहा है और यह जो खासकर मोदी जी का टारगेट है 400 पार...मुझे नहीं लगता है कि 200 पार होगा। उन्होंने कहा कि ये उनका अपना नारा है। देश में शाइनिंग इंडिया का भी इसी तरह से नारा था उस समय देश में अटल जी नेता थे, लेकिन आज नेता नहीं तानाशाह सरकार है।

"हिटलर की तरह हो गई है केंद्र सरकार "
मुकेश सहनी ने कहा कि मोदी उद्योगपतियों के नेता है। उन्होंने गरीब लोगों के लिए कुछ नहीं किया है। देश में जितनी भी सरकारी संपत्ति थी, उन्होंने उसको बेच दिया। चाहे वह रेलवे स्टेशन हो, प्लेटफार्म हो या हवाई अड्डा हो सबका निजीकरण कर दिया। देश के लोग और युवा बेरोजगार होकर घूम रहे हैं। यह गरीब की सरकार नहीं है इसलिए हम लोग मजबूती से काम कर रहे हैं। ये सरकार किसी की सुन नहीं रही है, वह हिटलर हो चुके हैं। केंद्र की सरकार हिटलर की तरह हो गई है। देश में जो लोग उनके सामने खड़े हो रहे हैं, उनको जेल में डाल रहे हैं।

"आज की तारीख में मोदी जी के सामने कुछ भी बोल दीजिए तो..."
वीआईपी प्रमुख ने कहा कि एक तरफ अटल बिहारी वाजपेई थे, विपक्ष को अटल बिहारी वाजपेई ने तीसरी आंख बताया था, लेकिन आज की तारीख में मोदी जी के सामने कुछ भी बोल दीजिए तो वह जेल भेज देते थे और कोई बेल नहीं मिलेगा। इस समय में अगर हम लोग लड़ाई लड़ रहे तो इतिहास में हम लोगों का नाम दर्ज होगा। एक देश में ऐसे तानाशाह के ऊपर लड़ाई हुई तो हमारी सबसे बड़ी जीत है। पीएम के बिहार दौरे पर मुकेश सहनी ने कहा कि बिहार में उनका स्वागत है, लेकिन देश के प्रधानमंत्री हैं तो कोई काम करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static