Bihar Politics: "अगर सत्ता पक्ष के पास बात करने का कोई एजेंडा नहीं है तो...", मछली खाने के विवाद पर बोले मुकेश सहनी

4/10/2024 1:00:18 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): हेलीकॉप्टर में मछली खाने वाले अपने वीडियो पर वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मछली खाने की चीज है तो क्या नहीं खाएं? कुछ लोगों को मिर्ची लगेगी। मिर्ची लगे तो मिर्ची मांग लिया करें। उसमें डेट लिखा हुआ है। ये वीडियो 8 तारीख को बना है।

'सत्ता पक्ष इसी तरह की बातें करते हैं'
मुकेश सहनी ने कहा कि अगर सत्ता पक्ष के पास बात करने का कोई एजेंडा नहीं है तो क्या वह ऐसी चीज के ऊपर जनता के बीच बात करेंगे। उन्होंने कहा कि अब खाने पीने की चीज पर बहुत सारे लोग भेज और नॉनवेज खाते हैं, सबका अपना मन है। सत्ता पक्ष इसी तरह की बातें करते हैं। जनता से जो वादे किए थे जीतने से पहले वह वादे तो पूरा कीजिए। आगे मुकेश सहनी ने कहा कि हम जनता के बीच मजबूती से जा रहे हैं। जनता की बात कर रहे हैं। जो बिहार में देश में समस्या है, लोगों के बीच में रख रहे हैं।

प्रधानमंत्री के बिहार दौरे पर वीआईपी अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री और गृह मंत्री आए सबका स्वागत है, लेकिन जो उन्होंने वादा किया था वह सब वादे को पूरा करें। उन बातों पर बोलिए जो आपने वादा किया था कि मोतिहारी का चीनी मिल चालू करेंगे। क्या हुआ उस चीनी मिल का? क्या चालू हुआ? क्या स्मार्ट सिटी बनाएंगे? जो आपने वादा किया था वह पूरा किया की नहीं...वह बताइए। विपक्ष को मंच पर आकर गाली देना यह सही नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static