Bihar News: मछली पॉलिटिक्स पर Tejashwi की सफाई- मैं BJP का IQ टेस्ट कर रहा था, जिसमें वो फेल हो गए...

4/10/2024 12:50:18 PM

 

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज चुनावी दौरा के लिए निकले। इसी बीच उन्होंने मछली पॉलिटिक्स पर सफाई दी है। उन्होंने कहा कि भाजपा वाले लोगों को मिर्ची लगेगी इसलिए हमने IQ टेस्ट करने के लिए वो पोस्ट किया। वीडियो के साथ जो हमने ट्वीट किया है उसमें साफ तौर पर तारीख लिखी हुई है... ये लोग (भाजपा नेता) पढ़ते-लिखते तो हैं नहीं... इतनी प्रमुखता से भाजपा वाले बेरोज़गारी पर बोलते हैं क्या? पलायन पर बोलते हैं क्या? गरीबी पर बोलते हैं क्या? लेकिन इन सब चीज़ों पर कैसे कूद-कूद कर बोल रहे हैं..."

तेजस्वी यादव ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि भाजपाइयों और गोदी मीडिया के भक्तों के 𝐈𝐐 का टेस्ट लेने के लिए ही हमने यह video डाला था और हम अपनी सोच में सही भी साबित हुए। ट्वीट में “दिनांक” यानि 𝐃𝐚𝐭𝐞 लिखा हुआ है, लेकिन बेचारे अंधभक्तों को क्या मालूम? आख़िर में सहनी जी द्वारा मिर्ची लगने का भी जिक्र किया गया है।


बता दें कि राजद नेता ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के साथ हेलीकॉप्टर में मछल खाते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने वीडियो के साथ लिखा कि चुनावी भागदौड़ एवं व्यस्तता के बीच हेलिकॉप्टर में भोजन!
दिनांक- 08/04/2024 #TejashwiYadav #bihari #politics #Bihar #biharifood #बिहार #india
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static