राजद के परिवर्तन पत्र पर बोले मुकेश सहनी- तेजस्वी ने कोई प्लान बनाया है तो वे निश्चित तौर पर करेंगे पूरा

4/13/2024 2:00:12 PM

पटनाः राजद के परिवर्तन पत्र को लेकर विकासशील इंसान पार्टी (VIP) सुप्रीमो मुकेश सहनी ने बड़ा बयान दिया है। पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि तेजस्वी यादव ने 2020 में भी बिहार की जनता से वादा किया था कि हम सरकार में आएंगे तो 10 लाख नौकरी देंगे और जैसे वो सरकार में आए तो उन्होंने बिहार के युवाओं को बड़ी संख्या में सरकारी नौकरी दी।

"राजद के एजेंडा पर गठबंधन के साथी करेंगे काम"
मुकेश सहनी ने कहा कि यदि उन्होंने कोई प्लान बनाया है तो निश्चित तौर पर वह पूरा करेंगे। हम लोग इंडिया गठबंधन में हैं और जब सरकार बनेगा तो हमारे एजेंडा पर गठबंधन के साथी काम करेंगे। राजद के एजेंडा पर गठबंधन के साथी काम करेंगे। मुकेश सहनी ने आगे कहा कि भाजपा से यही उम्मीद कर सकते हैं कि एक मल्लाह के बेटा को गाली दें। मुझे कोई आश्चर्य नहीं हो रहा है कि वह हमको गाली दे रहे हैं। ये बिहार की जनता और हमारे लोगों को पता है कि कौन हमको और हमारे समाज को ठगा है और रहा बात टिकट का तो टिकट चुनाव जीतने के लिए दिया जाएगा, जो समीकरण बनेगा और जो योग्य होगा उसको चुनाव लड़वाया जाएगा।

'हमें हर हाल में हर सीट पर जीतना है चुनाव'
वीआईपी सुप्रीमो ने कहा कि हमें हर हाल में हर सीट पर चुनाव जीतना है। वहीं डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि सत्ता पक्ष से यही उम्मीद कर सकते हैं। वो विपक्ष को आईना की तरफ देखें और जो काम उन्होंने नहीं किया वह काम करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static