​'पिता की तरह तेजस्वी की कथनी और करनी में समरूपता नहीं', राजद नेता के बयान पर डिप्टी CM विजय सिन्हा का पलटवार

4/26/2024 12:20:54 PM

पटना(संजीव कुमार): बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा (Vijay Kumar Sinha) ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि था कि जेपी नड्डा बैग भर-भरकर बिहार में पैसा ला रहे है। विजय सिन्हा ने तेजस्वी पर हमला करते हुए कहा कि बिहार की जनता इन राजनीतिक नौटंकीबाजों से मुक्ति का संकल्प ले।

'पिता की तरह इनकी कथनी और करनी में समरूपता नहीं'
सिन्हा ने कहा कि अनाप शनाप बोलना, संवैधानिक संस्था का अपमान, अपराधियों का राजनीतिकरण और भ्रष्टाचार के द्वारा इनके पिता लालू प्रसाद ने देश और दुनिया में बिहार का मजाक बना दिया। अब तेजस्वी यादव भी उसी नक्शा कदम पर चल रहे हैं। पिता की तरह इनकी कथनी और करनी में समरूपता नहीं है। संविधान की शपथ लेने के बाद से भ्रष्टाचार में लिप्त हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि जनता की गाढ़ी कमाई लूटकर ये चार्टर्ड विमान पर जन्मदिन मनाते हैं और केक काटते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ये लोग गरीबों को झांसा देकर शासन में आए और विलासिता की जिंदगी जी रहे हैं। जनता इन्हें माफ नहीं करेगी।

'तेजस्वी और लालू यादव सिर्फ जमींदारी प्रथा को निभा रहे'
उपमुख्यमंत्री ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर झूठा आरोप लगाकर इनको कुछ हासिल होने वाला नहीं है। राज्य की जनता इनके चाल-चरित्र से परिचित है। बिहार की जनता ने मोदी जी को पूरा आशीर्वाद दे दिया है। तेजस्वी यादव और लालू यादव सिर्फ जमींदारी प्रथा को निभा रहे हैं और संपत्ति जमा करके लोगों के पैसे को लूट रहे हैं। जनता इसको समझ रही है और चुनाव में जवाब जरूर देगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static