"कौन खत्म होगा और कौन नहीं..यह बिहार की जनता तय करेगी", तेजस्वी के बयान पर संजय झा का पलटवार

5/6/2024 12:08:23 PM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): राजसभा सदस्य संजय झा ने राजद नेता तेजस्वी यादव के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि एनडीए का पूरी तरह से सफाया हो जाएगा। संजय झा ने कहा कि बिहार की जनता तय करेगी कि कौन खत्म होगा और कौन बचेगा। उन्होंने कहा कि हम लोग एक सप्ताह से तीसरे फेज में ही थे। तीसरे फेज में हम लोग 2019 से ज्यादा वोटो से जीतेंगे। 

"बिहार के लोगों के दिल में बसते हैं नीतीश"
संजय झा ने कहा कि नीतीश जी बिहार के लोगों के दिल में बसते हैं। लोगों का जीवन बदले हैं बिहार की विकास और अस्मिता को बढ़ाने का काम हुआ। नीतीश जी हमेशा लोगों के दिल में रहेंगे। तेजस्वी के द्वारा प्रधानमंत्री को बुजुर्ग बताने पर संजय झा ने कहा कि देखा नहीं रहे हैं कि प्रधानमंत्री एक दिन में कितनी मीटिंग करते हैं उनका एनर्जी लेवल कितना है। रोड शो करते हैं जो बोल रहे हैं वह बीच में ही लड़खड़ा जा रहे हैं। तेज प्रताप के द्वारा यह कहने पर कि नरेंद्र मोदी के कारण ही लोग शहीद हो रहे हैं, इस पर संजय झा ने कहा कि जम्मू कश्मीर की स्थिति और घटना कोई नई बात नहीं है। इससे पहले भी कई घटनाएं होती हैं लेकिन जो भी घटना हुई है उस पर एक्शन हुआ है और वहां एक डिफरेंट माहौल शुरू से रहा है। 

"इस चुनाव में जनता लेगी हिसाब"
वहीं झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम (Alamgir Alam) के पीएस (निजी सचिव) संजीव कुमार लाल के नौकर के घर छापेमारी के दौरान 25  करोड़ से ज्यादा रुपए बरामद हुए हैं। इस पर राजसभा सदस्य संजय झा ने कहा कि झारखंड में पहले भी ऐसी घटना सामने आई थी। जो विपक्ष के लोग का काम हैं इस स्केल पर पैसे कमाना और उसको उपयोग करना। लेकिन देश की जनता के नजर में सब है और इस चुनाव में जनता सारा हिसाब लेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static