"लालू यादव का पूरा परिवार बिहार और देश को लूटने में लगा हुआ", तेजस्वी यादव के बयान पर सम्राट चौधरी का पलटवार

5/4/2024 12:34:37 PM

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि देश के प्रधानमंत्री हिंदू, राष्ट्रपति हिंदू, सभी राज्यों के मुख्यमंत्री हिंदू है फिर भी ये लोग कह रहे है कि धर्म खतरे में है।

भारत को श्रेष्ठ बनाने में लगे हुए है प्रधानमंत्री: सम्राट चौधरी
उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए कहा कि अगर कोई गलत नीति बनाएगा तो उसी आधार पर कहा जा रहा है। जिस तरह कर्नाटक में और आंध्र प्रदेश में मुस्लिम समाज को आरक्षण देने का प्रयास किया गया उसी का विरोध हो रहा है। भारत को श्रेष्ठ बनाने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगे हैं। लालू यादव का पूरा परिवार बिहार और देश को लूटने में लगा है। इधर, राजद नेता तेजस्वी यादव के बयान पर  LJP (रामविलास) प्रमुख और हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार चिराग पासवान ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि इसी को तुष्टीकरण की राजनीति कहते हैं।  वे(पीएम मोदी) एक ऐसे प्रधानमंत्री है जो 140 करोड़ देशवासियों के लिए गरीब कल्याण की योजनाएं बनाते हैं। कौन सी ऐसी योजना है जिसे धर्म के आधार पर बांटा गया?

चिराग ने कहा कि अगर देश में 81 करोड़ लोगों को अनाज दिया जा रहा है, उसमें कहीं भी ये नहीं देखा जा रहा है कि ये अनाज हिंदू को बांटा जा रहा है या मुसलमान को दिया जा रहा है। ये लोग जब ऐसी बातें करते हैं कि ये धर्म खतरे में है या वो धर्म खतरे में है तो ये तुष्टीकरण की राजनीति करते हैं। जिसका सबसे ज्यादा नुकसान बिहार को और भारत को है। जो लोग खुद जाति और संप्रदाय के आधार पर समीकरण बनाते हैं, वो लोग जब किसी पर आरोप लगाते हैं तो बाकी की तमाम उंगलियां उनके ऊपर उठती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static