जनसभा के दौरान लड़खड़ाए तेजस्वी, तबीयत खराब होने के बाद कार्यकर्ताओं ने सहारा देकर मंच से उतारा

5/4/2024 10:45:04 AM

अररिया: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां जोरों-शोरों से प्रचार अभियान में जुटी हुई हैं। पार्टियों के वरिष्ठ नेता अपने-अपने केप्रत्याशी के पक्ष में लगातार रैलियां कर रहे हैं। इसी कड़ी में राजद नेता तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को अररिया में एक जनसभा को संबोधित किया। भाषण समाप्त होने के बाद तेजस्वी जैसे ही माइक से अलग हटने लगे तो लड़खड़ा गए। वहीं सुरक्षाकर्मी तेजस्वी को सहारा देकर मंच से कार तक ले गए। तेजस्वी के लड़खड़ाने का वीडियो भी वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, तेजस्वी यादव अररिया के फारबिसगंज अनुमंडल के सिमराहा मध्य विद्यालय मैदान में चुनावी सभा कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें अचानक पीठ दर्द का सामना करना पड़ा। हालत इतनी खराब हो गई कि उन्हें चलने में दिक्कत होने लगी जिसके बाद उनके समर्थकों और सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें पकड़कर मंच से कार तक पहुंचाया। हालांकि राजद के कुछ वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी यादव के बारे में बताया कि वे मंच के बगले में बने टॉयलेट में गए। उसी दौरान उनके पैर में थोड़ा खिंचाव आ गया था लेकिन, अब वे बिल्कुल ठीक हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि तेजस्वी यादव लगातार बिहार में जनसभा कर रहे हैं। तेजस्वी एक दिन में 5 से 6 रैलियां कर रहे हैं। बीते एक महीने में वे करीब 100 जनसभाएं कर चुके हैं। वहीं अररिया में 7 मई 2024 को मतदान होना है, जिसके लिए चुनाव प्रचार अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है। सभी राजनीतिक दलों के प्रमुख नेता अपने प्रत्याशियों के लिए वोट मांग रहे हैं। इसी तरह तेजस्वी शुक्रवार को अररिया के फारबिसगंज में राजद प्रत्याशी शाहनवाज आलम के समर्थन में वोट देने की अपील करने पहुंचे थे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static