​Bihar Politics: "लालू यादव को जेल में होना चाहिए", उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी का राजद सुप्रीमो पर हमला

4/27/2024 1:07:05 PM

पटना: लोकसभा चुनाव के चलते बिहार में सियासी पारा चढ़ा हुआ है। पक्ष-विपक्ष एक-दूसरे पर जमकर प्रहार कर रहा हैं। इस बीच बिहार बीजेपी अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने एक बार फिर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) और कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर जोरदार हमला बोला है।

"लालू यादव को मोदी से लगता हैं डर"
बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नेता हैं, उनके (राजद) नेता दोषी हैं, यहां तक ​​कि राहुल गांधी भी जमानत पर बाहर हैं। उनके नेता (लालू यादव) कई जगहों पर नहीं जा सकते क्योंकि वह दोषी हैं और अगर उन्होंने बीमारी का बहाना नहीं बनाया होता तो उन्हें जेल में होना चाहिए था। हमारे नेता गरीब के बेटे हैं और लोगों ने उन्हें पीएम बनाया है। इसके साथ ही उन्होंने लालू यादव के सत्यनारायण भगवान की पूजा पर कहा कि उन्हें मोदी से डर लगता है।

बता दें कि शुक्रवार को भी सीतामढ़ी में एक सभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी  विपक्षियों पर जमकर बरसे थे। इस दौरान उन्होंने मोदी पर सवाल उठाने वालों को जवाब देते हुए कहा कि देश के संविधान को अब मोदी जी क्या बाबा साहेब अंबेडकर भी आ जाए तो बदल नहीं सकते है। भाजपा जब जब सरकार में आई है तब-तब आरक्षण देने का काम किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static