"आरजेडी गुंडों की पार्टी", सम्राट चौधरी के इस बयान पर भड़के तेजस्वी यादव, कहा- बौखलाहट में बोल रहे अनाप-शनाप

4/18/2024 11:46:54 AM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) द्वारा आरजेडी को गुंडों की पार्टी कहे जाने के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है। इस मुद्दे पर राजद के वरिष्ठ नेता और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि आप तो देख रहे हैं कि उनकी भाषा की मर्यादा कितनी गिरती जा रही है। असल में वह बेचैन हैं बौखलाहट में हैं।

'उनको सुनने कोई नहीं आ रहा'
तेजस्वी यादव ने कहा कि उनको सुनने तो कोई आ नहीं रहा, वहीं कोई 10 से 12 और 13 लोग आ रहे हैं। इस बात का उनको मलाल है। एक तो उनको कोई सुनने नहीं आ रहा दूसरा वह चुनाव हार रहे हैं। वही अखिलेश यादव द्वारा यह कहे जाने कि जो 2014 में आए थे वह 2024 में नहीं आएंगे। इस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि हमने तो पहले ही कहा है और जहां तक परिवारवाद की बात है तो इस बात का एफिडेविट लिखकर दे दें मोदी जी और इस बात की शुरुआत अपने घर से करें कि किसी भी बाल बच्चे से लेकर बड़े तक को उनकी पार्टी टिकट नहीं दें। ना ही ऐसी पार्टियों से गठबंधन करें, जिनकी पीढ़ी राजनीति करती आ रही है। यह काम वह करके दिखाएं।

'मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कर लिया गया है कैद'
वहीं, पिछले दो दिन नीतीश कुमार चुनाव प्रचार के लिए निकले थे मगर अब वह चुनाव प्रचार के लिए नहीं निकल रहे हैं। इस पर तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि हमने अभी तक के इतिहास में पहली बार देखा है कि कोई मुख्यमंत्री चुनाव के समय अपने घर में कैद हो। अब वह घर में कैद हैं या उनको घर में कैद कर दिया गया है। यह सवाल तो उठना है ही। आज के पहले ऐसा तो कभी नहीं हुआ था।​


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static