Bihar Politics: तेजस्वी यादव के ट्वीट पर भड़के सम्राट चौधरी, कहा- लालू परिवार के पास कोई नैतिक अधिकार नहीं कि...

4/7/2024 11:11:29 AM

पटना: पीएम मोदी की सभा में शामिल होने के लिए  बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी आज पटना एयरपोर्ट से नवादा रवाना हुए। नवादा रवाना होने से पहले सम्राट चौधरी ने मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए कहा कि बिहार की पावन धरती पर प्रधानमंत्री का स्वागत है।

"लालू यादव ने ही मेरा घर तुड़वाया था"
वहीं, राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा है कि केंद्र सरकार केंद्रीय जांच सदस्यों का दुरुपयोग कर रही है। इस पर सम्राट चौधरी ने कहा कि उनको बताना चाहिए कि जब उनके पिता मुख्यमंत्री थे...पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष थे तो तत्कालीन प्रधानमंत्री ने उन पर कैसे कार्रवाई की थी और सबसे पहले में उनके पिता का ही विक्टिम हूं। लालू यादव ने ही मेरा घर तुड़वाया था। मानवाधिकार आयोग ने उन पर कार्रवाई की। लालू यादव परिवार को इस तरह के प्रश्न करने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज नवादा शहर के कुंती नगर के मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान वह भाजपा उम्मीदवार विवेक ठाकुर के लिए वोट मांगेंगे। वहीं, पीएम मोदी की रैली से पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर सोशल साइट्स के जरिए उनसे 10 सवाल पूछे हैं। इधर, पीएम मोदी के बिहार दौरे पर बिहार के मंत्री विजय कुमार चौधरी ने कहा, "बहुत अच्छी मीटिंग होगी और (चुनाव में)बहुत अच्छे अंतर से जीतेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static