'लालू जी को पता भी है कि योजना क्या होती है? उन्होंने 15 साल में कुछ नहीं किया तो...', राजद सुप्रीमो के ट्वीट पर सम्राट चौधरी का तंज

4/3/2024 11:47:26 AM

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के ट्वीट पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष व बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि लालू जी को पता भी है कि योजना क्या होती है? लालू जी ने 15 साल में कौन-सी योजना चलाई? लालू प्रसाद यादव एक योजना का नाम बताएं जो उन्होंने चालू की हो और नीतीश जी ने बंद की हो...लालू जी ने 15 साल में कुछ नहीं किया तो अब क्या करेंगे।

'अजय निषाद स्वतंत्र है कहीं भी जाए'
दरअसल, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर एक पोस्ट में लिखा, "प्रिय तेजस्वी, जब आप सरकार में थे तब जातिगत जनगणना के आंकड़ों के अनुसार गरीबों को रोजगार देने के लिए जनकल्याणकारी योजनाएं बनवाई। साजिशन आपको हटाने के बाद ये सब शुरू होने से पहले ही बंद हो गया।" वहीं, लालू यादव के इस ट्वीट पर सम्राट चौधरी ने तीखा तंज करते हुए कहा कि लालू यादव को पता भी की है कि योजनाएं क्या होती हैं? 15 साल के शासनकाल में लालू जी ने कौन सी योजनाएं चलाई, उन्हें यह बताना चाहिए? तेजस्वी के शासनकाल में कितनी नौकरियां मिली, क्या लालू यादव को है पता? वहीं, अजय निषाद के कांग्रेस में शामिल होने पर सम्राट चौधरी ने कहा कि वे स्वतंत्र है कहीं भी जाए।

इधर, डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने भी राजद और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा राजद और कांग्रेस के पास उम्मीदवार नहीं है। कुछ लोगों को अगर लगता है की डूबती हुई नाव में बैठकर राजनीतिक आत्महत्या करना चाहते हैं तो उन्हें भला कौन बचाएगा। कांग्रेस और इंडी गठबंधन की नाव पर जो बैठ रहा है, वह अपनी राजनीतिक हत्या कर रहा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static