लालू यादव के परिवार समेत हरिहरनाथ मंदिर जाने पर सम्राट चौधरी बोले- "यह PM मोदी का डर...लेकिन हारना तो तय है..."

4/2/2024 10:52:13 AM

पटना: राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव द्वारा हरिहरनाथ मंदिर में पूजा किए जाने पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने तंस कसा है। उन्होंने कहा, "...यह PM मोदी का डर है जिसके कारण वे मंदिर गए, भगवान की शरण में पहुंचे... मैं कामना करता हूं कि वे स्वस्थ्य रहें लेकिन हारना तो तय है...।" 

रोहिणी सारण लोकसभा सीट से लड़ेंगी चुनाव
बता दें कि लोकसभा चुनाव के प्रचार से पहले लालू प्रसाद और उनकी पत्नी राबड़ी देवी ने सोमवार को बेटियों मीसा भारती और रोहिणी आचार्य के साथ बिहार के सारण जिले में स्थित प्रसिद्ध हरिहरनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की। बताया जा रहा है सिंगापुर में रहने वाली रोहिणी के सारण लोकसभा सीट से और राज्यसभा सांसद मीसा भारती के पाटलिपुत्र निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगी। हालांकि राजद ने अभी तक इस बारे में कोई औपचारिक घोषणा नहीं की है लेकिन उसके चार उम्मीदवार पहले ही 19 अप्रैल को पहले चरण के मतदान वाली सीटों के लिए नामांकन पत्र दाखिल कर चुके हैं। 

नहीं भूलेगा बिहार, ऐश्वर्या बेटी का अपमान: विजय सिन्हा
वहीं, राजद प्रमुख के परिवार समेत मंदिर जाने पर टिप्पणी करते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने भी ‘एक्स' पर अपने एक पोस्ट में कहा, ‘‘छपरा और बिहार की बेटी जो लालू प्रसाद के परिवार में बहू थी, उस बेटी को लालू और उनके परिवार ने प्रताड़ित किया और उसका अपमान किया। बेटी ऐश्वर्या का अपमान पूरे बिहार की बेटियों का अपमान है। पहले इंसाफ दें, फिर चुनाव लड़ें। नहीं भूलेगा बिहार ऐश्वर्या बेटी का अपमान।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static