RJD के घोषणा पत्र पर सम्राट चौधरी का तंज, कहा- एक करोड़ लोगों को रोजगार देने के बदले जमीन कितनी लेंगे?

4/13/2024 12:23:12 PM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने लोकसभा चुनाव के लिए शनिवार को अपनी पार्टी का घोषणापत्र (Manifesto) जारी किया, जिस पर भाजपा नेता एवं उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि एक करोड़ रोजगार तो देंगे लेकिन उसके बदले में जमीन कितनी लेंगे यह नहीं बताया। 

"सिर्फ भ्रष्टाचार कर सकता है लालू यादव का पूरा परिवार"
तेजस्वी यादव पर सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू यादव के परिवार ने यह नहीं बताया कि एक करोड़ लोगों को रोजगार देने के नाम पर जमीन कितना लेंगे, जमीन लेने की तैयारी है? लालू यादव का पूरा परिवार सिर्फ और सिर्फ भ्रष्टाचार कर सकता है और भ्रष्टाचार के लिए पूरी तरह रोड मैप बनाया है कि एक करोड़ नौजवानों को सपना दिखा करके उनके जमीनों को कैसे लिखवाना है। उधर, जदयू ने भी राजद के घोषणापत्र राजनीतिक रूप से नाबालिग बताया। जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि राजद 23 सीट पर चुनाव लड़ रही है और पूरे देश में रोजगार देने की बात कर रही है। 

राजद ने परिवर्तन पत्र में जनता से किए 24 वादे 
बता दें कि राजद ने अपने घोषणपत्र को ‘‘परिवर्तन पत्र'' का नाम दिया है। राजद के परिवर्तन पत्र में जनता से 24 वादे किए गए हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि  2024 के चुनावों के लिए 24 वचन लेकर आए हैं। केंद्र में ‘इंडिया' गठबंधन की सरकार बनने पर देश भर में एक करोड़ बेरोजगार युवाओं को एक करोड़ सरकारी नौकरी प्रदान की जाएगी। उन्होंने कहा कि पूरे देश में वर्तमान में 30 लाख से अधिक सरकारी पद रिक्त हैं जिनको भरने के साथ-साथ 70 लाख पद सृजित किए जाएंगे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static