RJD के घोषणापत्र पर जदयू बोली- ''23 सीट पर चुनाव लड़ने वाली पार्टी पूरे देश में रोजगार देने की बात कर रही''

4/13/2024 11:27:12 AM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेजस्वी यादव ने लोकसभा चुनाव के लिए शनिवार को अपनी पार्टी का घोषणापत्र जारी किया। वहीं जदयू ने राजद के घोषणापत्र को राजनीतिक रूप से नाबालिग बताया है। 

"राजद का घोषणापत्र राजनीतिक रूप से नाबालिग" 
जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि राजद 23 सीट पर चुनाव लड़ रही है और पूरे देश में रोजगार देने की बात कर रही है। राजद का यह घोषणापत्र राजनीतिक रूप से नाबालिग है। नीरज कुमार ने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि तेजस्वी हेलीकाप्टर में बैठकर जो संतरा खाते हैं, उसके छिलके का रस अपने सहयोगियों के आंख में डालते हैं। अच्छा रहता कि वो घोषणा पत्र जारी करने के दौरान अपने सहयोगियों को भी साथ बैठाते। 

देश भर में एक करोड़ युवाओं को देंगे सरकारी नौकरी: तेजस्वी 
बता दें कि राजद ने अपने घोषणपत्र को ‘‘परिवर्तन पत्र'' का नाम दिया है। राजद के परिवर्तन पत्र में जनता से 24 वादे किए गए हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि  2024 के चुनावों के लिए 24 वचन लेकर आए हैं। केंद्र में ‘इंडिया' गठबंधन की सरकार बनने पर देश भर में एक करोड़ बेरोजगार युवाओं को एक करोड़ सरकारी नौकरी प्रदान की जाएगी। उन्होंने कहा कि पूरे देश में वर्तमान में 30 लाख से अधिक सरकारी पद रिक्त हैं जिनको भरने के साथ-साथ 70 लाख पद सृजित किए जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static