'चुनाव के समय में आना जाना चलता रहता है, इससे फर्क नहीं पड़ता', अशफाक करीम के RJD छोड़ने पर बोले तेजस्वी

4/14/2024 10:58:59 AM

पटना: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले आरजेडी के पूर्व राज्यसभा सांसद अहमद अशफाक करीम ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। वहीं, अहमद अशफाक करीम के पार्टी छोड़ने पर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

'चुनाव के समय में आना जाना चलता रहता है'
तेजस्वी यादव ने कहा कि मुझे इसकी जानकारी नहीं है। क्या किए क्या नहीं किए इससे क्या फर्क पड़ता है? जो सबसे बड़ा मुद्दा है उस पर बात करें, चुनाव के समय में आना जाना चलता रहता है। इसमें कौन सी नई बात है? बता दें कि राजद (राष्ट्रीय जनता दल) के असंतुष्ट नेता अशफाक करीम बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता वाली जनता दल-यूनाइटेड (जदयू) में शामिल हो गए और उन्होंने राजद पर ‘‘मुसलमानों के साथ भेदभाव'' करने का आरोप लगाया।

बता दें कि अशफाक करीम को इस साल मार्च में राजद ने राज्यसभा के दूसरे कार्यकाल से वंचित कर दिया गया था और कटिहार से लोकसभा टिकट पाने की उनकी उम्मीदों पर भी पानी फिर गया। करीम को जदयू) के राष्ट्रीय महासचिव संजय कुमार झा की उपस्थिति में पार्टी में शामिल किया गया। इस मौके पर पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष उमेश कुशवाहा और वरिष्ठ मंत्री विजय कुमार चौधरी सहित पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static