​''PM ने कैसे कह दिया कि हम सनातन विरोधी है'', तेजस्वी के इस बयान पर बोले चिराग- यदि RJD सनातन के खिलाफ नहीं हैं तो...

4/7/2024 5:15:36 PM

पटना: बिहार के नवादा जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि विपक्ष सनातन विरोधी है। पीएम मोदी के इस बयान के बाद बिहार की राजनीति तेज हो गई है। तेजस्वी यादव ने इस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी और कहा कि पीएम ने कैसे कह दिया कि विपक्ष सनातन विरोधी है तो वहीं, लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि यदि वे (राजद) सनातन धर्म के खिलाफ नहीं हैं तो जब उनके गठबंधन सहयोगी इसके बारे में बेतुकी बातें कहते हैं तो वे चुप क्यों रहते हैं।

'डीएमके ने सनातन धर्म को बीमारी से भी जोड़ा'
चिराग पासवान ने कहा कि डीएमके ने सनातन धर्म को बीमारी से भी जोड़ा। आज वे उस कांग्रेस के साथ हैं, जिसने इस देश पर दशकों तक शासन किया, उन्होंने क्या किया?... उन्होंने 'गरीबी हटाओ' का नारा दिया, लेकिन कितने गरीबों को गरीबी रेखा से ऊपर उठाया? प्रधानमंत्री मोदी ने 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का लक्ष्य रखा है तो इस पर काम भी किया जा रहा है। ना केवल देश की अर्थव्यवस्था मजबूत हो रही है बल्कि सीमाओं को भी सुरक्षित किया जा रहा है और तकनीक को बढ़ावा मिल रहा है।

लोजपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री ने जो कहा उसको पूरा किया। चाहे वो धारा 370 हो, नारी सशक्तिकरण की बात हो या युवाओं को लेकर किया गया वादा हो। प्रधानमंत्री ने 2014 में किए गए वादों को 2019 में पूरा किया और 2019 के वादों को 2024 तक पूरा किया। 2019 से बड़ी जीत 2024 में हमें मिलेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static