"PM मोदी ने बिहार को बेरोजगारी, महंगाई, गरीबी और जुमलेबाजी दी", प्रधानमंत्री के बयान पर तेजस्वी का पलटवार

4/16/2024 12:50:14 PM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर करारा पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने बिहार को केवल चार चीज- बेरोजगारी, महंगाई, गरीबी और जुमलेबाजी दी है। 

"प्रधानमंत्री ने बिहार के लिए क्या किया?"
एक सवाल के जवाब में तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लोगों ने बिहार में लाखों नौकरियां दी, लोगों का मानदेय दुगना किया, आईटी पॉलिसी, टूरिज्म पॉलिसी और  स्पोर्ट्स पॉलिसी बनाई। जाति आधारित गणना कराई। आरक्षण की सीमा को बढ़ाया। बिहार में पहली बार 50 हजार करोड़ के निवेश का एमओयू साइन हुआ है। यह उनको जंगल राज नजर आ रहा है तो मैं क्या कर सकता हूं? हम लोग को गाली देने के बजाए 10 साल में उन्होंने जो वादा किया था, वह बिहार के लिए क्या किया? उनके मेनिफेस्टो में बिहार का जिक्र क्यों नहीं है?  

बिहार में जंगलराज का सबसे बड़ा चेहरा RJD: तेजस्वी 
दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गया में जनसभा के दौरान राजद पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा है कि बिहार में जंगलराज का सबसे बड़ा चेहरा RJD है। बिहार में भ्रष्टाचार का दूसरा नाम RJD है...RJD ने बिहार को केवल 2 ही चीजें दी हैं, जंगल राज और भ्रष्टाचार। उन्होंने कहा कि  RJD ने इतने सालों तक राज किया है लेकिन इनकी हिम्मत नहीं है कि अपनी सरकारों ने क्या काम किए, उसकी चर्चा कर लें। ये लोग नीतीश जी के नाम पर वोट मांगते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static