"जब चुनाव की गिनती होगी तब तेजस्वी घर में खुद को कर लेंगे नजरबंद", राजद नेता के बयान पर मंगल पांडे का पलटवार

4/28/2024 2:26:14 PM

पटना: बिहार सरकार में मंत्री और भाजपा नेता मंगल पांडे (Mangal Pandey) ने पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि दूसरे चरण के बाद भाजपा के लोग डिप्रेशन में हैं।

'तेजस्वी के बयान से ऐसा लगता है कि वो खुद डिप्रेशन में हैं'
मंगल पांडे ने तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव के बयान से ऐसा लगता है कि वो खुद डिप्रेशन में हैं। उन्होंने कहा कि उनके पिता ने भी ऐसे ही वादे चुनाव से पहले किए थे जैसे आज तेजस्वी यादव करते हैं और जिस दिन नतीजे आते हैं, उस दिन ये लोग दरवाजे बंद करके घर के अंदर चले जाते हैं। इस बार भी 4 जून को तेजस्वी जी से आप लोगों की भेंट नहीं होने वाली है। क्योंकि उस दिन इनका स्कोर जीरो रहने वाला है।

PunjabKesari

बता दें कि, तेजस्वी यादव ने कहा था कि  दूसरे चरण के बाद भाजपा के लोग डिप्रेशन में हैं... जनता कह रही है कि मोदी जी हैं तो मुद्दे की बात करना मुश्किल है, नौकरी मिलना मुश्किल है, विकास की बात करना मुश्किल है... मोदी जी ने इतना झूठ बोला है कि देश की जनता अब सह नहीं पाती... पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई, किसान, रोजगार, इन मुद्दों पर पीएम मोदी बात नहीं करेंगे सिर्फ समाज में जहर घोलने का काम करते हैं। ... '400' फिल्म पहले चरण में ही फ्लॉप हो गई। दूसरे चरण में तो फिल्म चली ही नहीं.. अब भूल गए 400 पार का नारा लगाना।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static