​"लालू यादव मुसलमानों के आरक्षण के पक्षधर नहीं, वे तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे", राजद सुप्रीमो के बयान पर भड़के विजय सिन्हा

5/7/2024 4:00:25 PM

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा (Vijay Kumar Sinha) ने राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव मुसलमानों के आरक्षण के पक्षधर नहीं हैं। वह तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे हैं।

"...राजद की लालटेन को बुझाना आवश्यक"
दरअसल, तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 12 मई को बिहार की राजधानी पटना में होने वाले रोड शो पर हमला बोला था और कहा था कि जिस सीट को ये लोग सबसे सुरक्षित सीट बोलते थे, उसमें भी इन्हें आकर रोड शो करना पड़ रहा है। इस पर विजय सिन्हा ने कहा कि प्रधानमंत्री बिहार में रेगुलर आते हैं। बिहार के प्रति उनका स्नेह हैं, विकसित बनाने और यह मानने की बिहार विकसित होगा। उन्होंने कहा कि बिहार को विकसित करने के लिए इस अपराधी, उग्रवादी और भ्रष्टाचारी मानसिकता से मुक्ति बहुत जरूरी है और इस मुक्ति के लिए राजद की लालटेन को बुझाना आवश्यक है।

"ये आतंकवादी और उग्रवादी लोगों का वोट लेना चाहते हैं"
वहीं, लालू यादव के आरक्षण वाले बयान पर सिन्हा ने कहा कि लालू प्रसाद यादव मुसलमानों के आरक्षण के पक्षधर नहीं हैं। वह तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे हैं। इन लोगों को उग्रवादी, आतंकवादी और अपराधी से भी वोट मिलेगा तो ये लोग उसको भी आरक्षण दे देंगे। यह सनातन के संतान जो हमारे दलित, अति पिछड़ा समाज के लोग हैं, उनको जो संविधान निर्माता ने अधिकार दिया था, उस अधिकार का हनन करने वाले लोग हैं और ऐसी मानसिकता वालों को बिहार से मुक्त करना जरूरी है। ये लोग बिहारी शब्द को गाली बनाने वाले हैं।

तेजस्वी ने एनडीए की सरकार को राक्षसराज बताया है। इस पर विजय सिन्हा ने कहा कि एनडीए की सरकार ने 80 करोड़ को भूख से मुक्ति दिलाई.... 25 करोड़ लोगों को गरीब रेखा से बाहर लाया....हर घर तक बिजली पहुंचा​ई... हर गांव को सड़क से जोड़ा और सबके स्वास्थ्य की गारंटी दी वह राक्षस हैं तो यह किन के वंशज हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static