"बिहार के लिए अभिशाप हैं लालू यादव", विजय सिन्हा बोले- वे अपने वोट के लिए आरक्षण तो दूर राष्ट्र के साथ भी कर सकते हैं समझौता

5/8/2024 6:26:30 PM

पटना: लोकसभा चुनाव के चलते बिहार का सियासी पारा चढ़ा हुआ है। राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर जमकर प्रहार कर रही हैं। इस बीच बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा (Vijay Kumar Sinha) ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) पर जोरदार हमला बोला है।

"अपने वोट के लिए लालू आरक्षण तो दूर..."
विजय सिन्हा ने कहा कि लालू प्रसाद यादव बिहार के लिए अभिशाप हैं, वे इस चुनाव में पूरी तरह से घबराए हैं और वोट प्राप्त करने के लिए तुष्टिकरण की राजनीति की बात कर रहे हैं। सिन्हा ने कहा कि वे (लालू यादव) गरीबों, पिछड़ों और दलितों के हित की बात नहीं करेंगे। वे अपने वोट बैंक के लिए कोई भी सौदा कर सकते हैं। आरक्षण बहुत छोटी चीज है, वे राष्ट्रीय सुरक्षा से भी समझौता कर सकते हैं। ऐसी मानसिकता वाले लोग अराजकता को जन्म देते हैं और वे इसमें माहिर हैं।

बता दें कि मुसलमानों को आरक्षण दिलवाने को लेकर जिस तरह से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का बयान सामने आया और इसपर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पलटवार किया। इसके बाद लालू यादव बैकफुट पर आ गए हैं। उन्होंने कहा कि आरक्षण का आधार धर्म नहीं बल्कि सामाजिक पिछड़ापन होता है। पीएम नरेंद्र मोदी को इतनी सी भी समझ नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static