"परिवारवादी जमींदारी व्यवस्था लाना चाहते हैं तेजस्वी", विजय सिन्हा बोले- लालू परिवार जबतक राजनीति में रहेगा, तबतक.....

4/30/2024 2:59:05 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा (Vijay Sinha) ने राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव सिर्फ बोली से पूरा माहौल बनाने का प्रयास कर रहे हैं। जमीनी हकीकत यही है कि जिस जातीय उन्माद को इन लोगों ने हवा दिया था वह फेल कर गया। उनके समाज के लोग अब उनकी बातों पर विश्वास नहीं करते हैं।

यह भी पढ़ेंः- ​"बिहार से NDA का हो चुका है सफाया", तेजस्वी यादव बोले- ये लोग घबराए और बौखलाए हुए हैं

'लालू यादव जनता को कितना झूठा आश्वासन देंगे'
विजय सिन्हा ने कहा कि वे(तेजस्वी यादव) दो बार उपमुख्यमंत्री रह चुके और उनके पास कोई विजन नहीं है और इनके द्वारा बिहार में ऐसा कोई काम नहीं किया गया कि बिहारी का सम्मान बढ़े। तेजस्वी यादव परिवारवादी जमींदारी व्यवस्था लाना चाहते हैं और जनता की कमाई लूटना चाहते हैं। ऐसे लोगों की बातों पर कोई विश्वास नहीं कर सकता है। लालू प्रसाद द्वारा पासी समाज की समस्या का समाधान करने का दावा करने पर विजय सिन्हा ने कहा कि लालू प्रसाद 15 साल सरकार में रह चुके हैं और अब चला चली की बेला में वे धृतराष्ट्र बनकर पुत्र मोह में जनता को कितना झूठा आश्वासन देंगे।

यह भी पढ़ेंः- "महागठबंधन को इस बार 2014-2019 से ज्यादा सरप्राइज मिलेगा, नतीजे आने तो दीजिए", चिराग पासवान का हमला

"लालू परिवार जब तक बिहार की राजनीति में रहेगा तब तक..."
डिप्टी सीएम ने कहा कि लालू प्रसाद अंतिम समय तो सच बोल दें कि बिहार और बिहारियों की बर्बादी और अपमान के लिए वे दोषी हैं। उन्हें लोगों से क्षमा मांगनी चाहिए। लालू परिवार जब तक​ बिहार की राजनीति में रहेगा बिहारी का सम्मान नहीं बढ़ेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static