​"तेजस्वी यादव कोई महान विद्वान नहीं हैं, जिनकी बात हम मानें और समझें", जीतन राम मांझी का राजद नेता पर हमला

5/4/2024 5:25:33 PM

पटनाः बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा(HAM) नेता जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि देश के प्रधानमंत्री हिंदू, राष्ट्रपति हिंदू, सभी राज्यों के मुख्यमंत्री हिंदू, तीनों सेनाध्यक्ष हिंदू है फिर भी ये लोग कह रहे है कि धर्म खतरे में है।

तेजस्वी कोई महान विद्वान नहीं हैं जिनकी...:मांझी
जीतन राम मांझी ने तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए कहा कि यहां हिंदू-मुस्लिम-सिख-ईसाई का कोई भेद नहीं है। सब बराबर हैं... तेजस्वी यादव कोई महान विद्वान नहीं हैं जिनकी बात हम मानें और समझें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे पर जीतन राम मांझी ने कहा कि बिहार की 40 की 40 सीट हम जीत रहे है। इधर, बिहार सरकार के मंत्री विजय चौधरी ने भी तेजस्वी यादव के इस बयान पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि इस तरह से वेबुनियादी बात करना ठीक नहीं है और इस तरह की ​वेबुनियादी बात को आप लोगों के माध्यम से प्रचलित करना भी ठीक नहीं है।

तेजस्वी के पास बोलने के लिए कोई मुद्दा नहीं: लेसी सिंह
वहींं, तेजस्वी यादव के बयान पर मंत्री लेसी सिंह ने कहा कि उनके पास बोलने के लिए कुछ नहीं है, कोई मुद्दा नहीं है। बिना मुद्दा के तेजस्वी यादव बात करते हैं। उन्होंने कहा कि उनके माता-पिता के कार्यकाल में क्या हुआ, इसका जवाब उनको देना चाहिए। उनके पास बोलने के लिए कोई मुद्दा नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static