CM केजरीवाल की जमानत पर राजद नेता मनोज झा ने जताई खुशी, कहा- अगर हेमंत सोरेन को भी जमानत मिल गई तो..

Saturday, May 11, 2024-12:00 PM (IST)

पटनाः सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court of India) ने जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को अंतरिम जमानत दे दी है। सीएम को एक जून तक के लिए अंतरिम जमानत दी गई है। उन्हें दो जून को फिर जेल जाना होगा। वहीं, सीएम केजरीवाल को मिली जमानत पर राष्ट्रीय जनता दल(राजद) की प्रतिक्रिया सामने आई है।

'हमें खुशी है कि उन्हें जमानत मिल गया'
राज्यसभा सदस्य और राजद प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि जिस तरह से उन्हें बिना ठोस जांच के गिरफ्तार किया गया, जिस तरह से हेमंत सोरेन जी के साथ किया गया और दूसरों के साथ किया जा रहा है। हमें खुशी है कि उन्हें जमानत मिल गया है। वे प्रचार भी करेंगे। अगर उन्हें (हेमंत सोरेन) भी जमानत मिल गई तो झारखंड से भी उनका (भाजपा) सफाया हो जाएगा। बता दें कि जमानत मिलने के बाद आम आदमी पार्टी के नेताओं ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया।

वहीं, केजरीवाल के बाहर आने के बाद कार्यकर्ता जश्न में डूब गए और ढोल बजाकर आनंद मनाया। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अंतरिम जमानत पर तिहाड़ जेल से बाहर आने पर AAP कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री आवास के बाहर पटाखे फोड़े गए। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क के दोनों और लोग इक्ट्ठा हुए है। ढोल बजाए जा रहे हैं और फटाखे भी फोड़ जा रहे हैं। अंतरिम जमानत पर तिहाड़ जेल से बाहर आने पर केजरीवाल ने भगवान हनुमान को धन्यवाद दिया और “तानाशाही के खिलाफ लड़ाई” में लोगों से समर्थन मांगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static