​JDU नेता की हत्या के बाद सियासत तेज, राजद बोली- NDA सरकार ने बिहार में अपराधी राज कर दिया कायम तो कांग्रेस ने कही ये बात

4/25/2024 11:44:52 AM

पटना: जनता दल यूनाइटेड (जदयू) नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या किए जाने के बाद बिहार की सियासत तेज हो गई है। इस मुद्दे पर पक्ष-विपक्ष की ​प्रतिक्रिया सामने आ रही है। इसी कड़ी में राजद नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि बिहार में आम लोगों की क्या बात की जाए जब सरकार के लोग ही सुरक्षित नहीं रहे।

'एनडीए सरकार ने यहां अपराधी राज कायम कर दिया'
मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि एनडीए सरकार ने यहां अपराधी राज कायम कर दिया। अब क्यों बीजेपी, जदयू के नेता चुप हैं? जो लोग जंगलराज का कैसेट बजा रहे थे उन्हें बताना चाहिए कि अब कौन सा​ राज है? इस मामले पर बिहार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने कहा कि किसी भी कार्यकर्ता की हत्या निंदनीय है। मैं इसकी निंदा करता हूं। सरकार को चाहिए कि कार्रवाई करे। दोषी को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। इधर, JDU नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या पर जदयू नेता अभिषेक झा ने कहा कि दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। घटना निंदनीय है। गहन जांच हो रही है। हत्या के पीछे जो भी हो, कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित होगी।

बता दें कि जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के एक युवा नेता की बुधवार रात पटना में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बाइक पर सवार चार हमलावरों ने देर रात सौरभ कुमार पर उस वक्त गोलियां चला दीं, जब वह अपने दोस्तों और परिवार के साथ एक शादी समारोह से लौट रहे थे। घटना के बाद गुस्साए जेडीयू समर्थक मौके पर जमा हो गए और हत्या के मामले में सख्त और त्वरित कार्रवाई की मांग की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static