Amit Shah Bihar Visit: 'इस बार बिहार की सभी 40 सीटों पर होगी NDA की जीत’, गया में चुनावी रैली में बोले अमित शाह

4/10/2024 5:39:35 PM

गया: बिहार के गया जिले के गुरारू में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि मैं पीएम मोदी को धन्यवाद देता हूं कि वर्षों के बाद बिहार के पूर्व सीएम कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न दिया गया। उन्होंने कहा कि लालू जी भी कसीदे पढ़ते थे। कांग्रेस आई और सत्ता से चली भी गई, लेकिन कर्पूरी ठाकुर को कभी उचित सम्मान नहीं दिया गया।

'मोदी जी ने जो कहा है, वह वादा पूरा होगा'
अमित शाह ने कहा कि मोदी जी ने जो कहा है, वह वादा पूरा होगा। एक बार फिर मोदी जी को 400 पार करवा दीजिए। मैं आपसे वादा करता हूं कि भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यव्स्था बनाने का संकल्प जरूर पूरा होगा। असंभव को मोदी जी ही संभव कर सकते हैं। केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि 2014 में, बिहार के लोगों ने हमें (भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए को) 40 में से 31 सीटें दीं। 2019 में, उन्होंने हमें 40 में से 39 सीटें दीं। इस बार, मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि आप एनडीए को सभी 40 सीटें जीतने में मदद करें। उन्होंने कहा कि इस बार बिहार की सभी 40 सीटों पर एनडीए की जीत होगी। वहीं, इंडिया गठबंधन पर हमला करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि राम मंदिर को इंडी गठबंधन के लोग लटकाते और भटकाते रहे। 17 अप्रैल को पहली बार रामलला अपना जन्मदिवस मनाएंगे।

'पीएम मोदी ने 12 करोड़ शौचालय बनाए'
इसके साथ ही अमित शाह ने मोदी सरकार के विकास योजनाओं को गिनाया और कहा पीएम मोदी ने 10 साल में देश के 80 करोड़ गरीबों को 5 किलो प्रति माह और प्रति व्यक्ति मुफ्त राशन दिया। पीएम मोदी ने 12 करोड़ शौचालय बनाए, 4 करोड़ लोगों को घर दिया...और 60 करोड़ लोगों को 5 लाख तक का मुफ्त इलाज देने का काम किया।...पहले गरीब के घर में बीमारी आती थी, तो बाप ही 10-15 दिन बाद बेटे से कहता था, बेटा घर ले जाओ मैं तो बीमारी से मरूंगा, लेकिन मेरे इलाज के कर्ज के तले तेरा परिवार भी मर जाएगा। आज किसी के बाप को ऐसा कहने की जरूरत नहीं है। दिल्ली में बैठा हुआ उनका बेटा पीएम मोदी, 5 लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज करवाता है। पीएम मोदी ने देश को नक्सलवाद से मक्त कराने का काम किया है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static