​"उनके परिवार के कारण बिहार कितना बर्बाद हुआ, इसका जवाब दें", मंगल पांडे का तेजस्वी पर पलटवार

4/26/2024 4:20:32 PM

पटनाः पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के बिहार दौरे को लेकर तेजस्वी यादव ने 10 सालों का जवाब मांगा है। वहीं, इस पर बिहार सरकार के मंत्री मंगल पांडेय (Mangal Pandey) ने कहा कि उनको जवाब देना चाहिए कि उनके माता-पिता जी के राज में 15 साल में क्या हुआ था? बिहार कहा था, वह उनको मालूम नहीं है? वह मालूम करने की कोशिश भी नहीं करते हैं।

"राजद ऐसे उम्मीदवारों को टिकट दे रहा है, जिनका..."
मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि उनके परिवार के कारण बिहार कितना बर्बाद हुआ इसका जवाब उनको देना चाहिए। उनके परिवार के कारण बिहार में गुंडों का राज कैसे स्थापित हुआ? उनको यह जवाब देना चाहिए। उनके परिवार के कारण अपराधियों का मनोबल कैसे बढ़ा हैं और आज भी राजद ऐसे उम्मीदवारों को टिकट दे रहा है, जिनका पूर्व का चरित्र अपराधिक रहा हैं। ऐसे लोगों को तो स्वयं के बारे में पहले बताना चाहिए। पप्पू यादव निर्दलीय पूर्णिया से चुनाव लड़ रहे हैं। इस मामले पर मंगल पांडे ने कहा लोकतंत्र में चुनाव लड़ने का अधिकार सबको होता है, लेकिन जनता मत देकर तय करती है कि उसका प्रतिनिधि कौन होगा? इसलिए पप्पू यादव हो या कोई और सभी चुनाव लड़ने के लिए स्वतंत्र है इस देश में।

वहीं, दूसरे चरण में हो रहे मतदान पर मंगल पांडे ने कहा कि अभी तक जो मतदान के संदर्भ में पूरे देश से और बिहार से सूचनाएं मिल रही है, वह बहुत उत्साहवर्धक है। देश और राज्य की जनता विकास के लिए वोट कर रही हैं। बहुत अच्छे परिणाम आएंगे आज जिन सीटों पर चुनाव हो रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static