बिहार सरकार के मंत्री मंगल पांडेय का नेता प्रतिपक्ष पर हमला, कहा- तेजस्वी को बताना चाहिए कि उन्होंने कितने घोटाले किए

4/16/2024 11:41:17 AM

पटना: जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे बिहार में सियासी बयानबाजी और तेज होती जा रही है। पक्ष और विपक्ष के नेता एक-दूसरे पर लगातार हमलावर हैं। इसी कड़ी में बिहार सरकार के मंत्री मंगल पांडेय (Minister Mangal Pandey) ने पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर जोरदार हमला बोला है।

'तेजस्वी को बताना चाहिए कि उन्होंने कितने घोटाले किए'
मंगल पांडे ने कहा कि बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को उनके परिवार पर जो मुकदमें चल रहे हैं, उसकी सूची जारी करनी चाहिए। मंगल पांडे ने कहा कि तेजस्वी को बताना चाहिए कि उन्होंने कितने घोटाले किए। उन्हें बताना चाहिए कि उनके पिता की संपत्ति 40 साल पहले क्या थी और आज उनके परिवार की संपत्ति क्या है? बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मंगलवार को बिहार के चुनावी दौरे पर हैं। वहीं, पीएम के दौरे पहले तेजस्वी यादव ने 10 सवाल पूछे थे।

तेजस्वी यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा," प्रधानमंत्री जी का आज फिर बिहार की गौरवशाली धरती पर स्वागत है। आप विगत 10 वर्षों से देश के प्रधानमंत्री हैं। आशा है अब आप हर नाकामी के लिए विपक्ष को दोष ना देकर निष्पक्षता से सरकार की खामियों का अवलोकन कर उस पर अपना भाषण केंद्रित करेंगे। उम्मीद है आप एकालाप ना कर बिहारी जनमानस के निम्नलिखित वाजिब सवालों का तथ्यात्मक उत्तर अपने भाषण में देंगे।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static