BJP के घोषणापत्र पर तेजस्वी ने उठाए सवाल, कहा- इसमें बिहार के लिए कुछ नहीं, केवल इधर-उधर की बातें

4/14/2024 1:19:44 PM

पटना: भाजपा के 'संकल्प पत्र' पर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने सवाल उठाए हैं। उन्होंन कहा कि बिहार की जनता के लिए इस घोषणापत्र में क्या है? उन्होंने कहा कि भाजपा के घोषणापत्र में गरीब राज्यों को आगे बढ़ाने के लिए कुछ नहीं है, केवल इधर-उधर की बातें हैं। 

"देश के 60% युवाओं के बारे में कोई जिक्र नहीं" 
तेजस्वी यादव ने कहा, "...60% देश के युवा हैं जिनके बारे में कोई जिक्र नहीं है। कितनी नौकरी देंगे नहीं देंगे इसकी चर्चा नहीं है। बिहार के साथ-साथ जितने गरीब प्रदेश हैं, उन्हें आगे बढ़ाने के लिए कुछ नहीं है केवल इधर-उधर की बातें हैं। बिहार की जनता के लिए उस घोषणापत्र में क्या है?... महंगाई और गरीबी को कैसे खत्म करेंगे, इसका भी कोई जिक्र नहीं है। भाजपा के लोगों ने 10 सालों में क्या-क्या नहीं कहा लेकिन क्या-क्या किया है ये सबको पता है। फूड सिक्योरिटी बिल कांग्रेस के जमाने से है, वे(भाजपा) अलग से क्या कर रहे हैं?..." 

BJP ने घोषणापत्र की सुचिता को फिर किया स्थापित: PM मोदी 
बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने लोकसभा चुनावों के लिए आज अपना संकल्प पत्र ‘मोदी की गारंटी 2024' को जारी किया। संकल्प पत्र जारी होने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने गरीब, युवा, अन्नदाता एवं नारीशक्ति इन चार वर्गों से एक-एक व्यक्ति को ये संकल्प पत्र सौंपा। प्रधानमंत्री ने कहा कि 10 वर्षों में भाजपा ने अपने संकल्प पत्र के हर बिंदु को गारंटी के रूप में जमीन पर उतारा है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने घोषणापत्र की सुचिता को फिर स्थापित किया है। ये संकल्प पत्र विकसित भारत के 4 मजबूत स्तंभ - युवाशक्ति, नारीशक्ति, गरीब और किसान, इन सभी को सशक्त करता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static