"बीजेपी मुद्दे पर बात नहीं करती, बार-बार घुमा फिराकर इधर-उधर की बातें करती हैं", मीसा भारती का भाजपा पर हमला

4/25/2024 11:04:11 AM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव (Lalu Yadav) की बेटी और राजद से पाटलिपुत्र प्रत्याशी मीसा भारती (Misa Bharti) ने एक बार फिर भाजपा (BJP) पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि गर्मी तो है इस बीच में चुनाव है, लेकिन गर्मी का असर भाजपा को अधिक महसूस हो रहा है।

"भाजपा वालों ने इस गर्मी में जनता से जो 10 वर्षों तक वादा किया, वह..."
मीसा भारती ने कहा कि भाजपा वालों ने इस गर्मी में जनता से जो 10 वर्षों तक वादा किया है, उसमें से एक भी वादा पूरा नहीं किया। चाहे किसानों की बात हो। चाहे बेरोजगारों की बात हो। चाहे महंगाई कम करने की बात हो। उन्होंने कहा कि ये लोग अग्निवीर योजना लाए हैं, जिसमें 18 वर्ष में बच्चा जाएगा और वह 22-24 का होते ही रिटायर हो जाएगा। यह देश का दुर्भाग्य है कि नौजवान घर बैठे और इनको तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने का मौका दें। इस बात को देश की जनता और बिहार की जनता अच्छे से समझ रही है। इस बार जनता का पारा हाई है।

'इस बार भाजपा के खिलाफ लोगों का पारा हाई'
पाटलिपुत्र प्रत्याशी ने कहा कि इस बार भाजपा के खिलाफ उनके उम्मीदवारों के खिलाफ लोगों का पारा हाई है। यही बात हम जनता के बीच रख रहे है। बीजेपी मुद्दे पर बात नहीं करती, बार-बार घुमा-फिराकर इधर-उधर की बातें करती हैं। मीसा ने कहा कि यदि मेरे परिवार के खिलाफ एनडीए गठबंधन को बोलकर फायदा होता है। यदि रोजगार मिल जाएगा तो मेरे परिवार पर खूब बोले। उन्होंने जेपी नड्डा के बिहार दौरे पर प्रहार करते हुए कहा कि जेपी नड्डा बेरोजगारी और किसानों के मुद्दे पर चर्चा क्यों नहीं करते। बिहार में आपने 10 साल में कहां-कहां फैक्ट्री लगाई उसकी चर्चा क्यों नहीं करते? मीसा भारती ने कहा कि आप लोग 2014 और 2019 में भाषण देते थे कि जो बंद पड़ी चीनी मिल है उसी की चीनी से चाय पिएंगे तो उसकी चर्चा आप लोग क्यों नहीं करते हैं? इधर-उधर की बात कर लोगों को मुद्दों से भटकाने की कोशिश ना करें।​ 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static