​मीसा भारती के बयान पर चिराग का पलटवार, कहा- ये बदले की भावना, अगर आपके पास कोई आरोप ​है तो वो लगाइ​ए न

4/11/2024 5:23:35 PM

हाजीपुरः आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद की बड़ी बेटी और पाटलिपुत्र से उम्मीदवार मीसा भारती के प्रधानमंत्री और भाजपा नेताओं के जेल में होने वाले बयान पर लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि मीसा भारती का बयान बदले की भावना से भरा है और लालू परिवार बदले की आग में जल रहा है।

'पिछली सरकारों के समय एक के बाद एक घोटालों का दौर था'
दरअसल, ईद के मौके पर चिराग पासवान हाजीपुर में अपने समर्थकों से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान चिराग ने कहा कि पिछली सरकारों के समय एक के बाद एक घोटालों का दौर था, लेकिन पिछले 10 सालों से केंद्र में एक ऐसी सरकार है, जिस पर भ्रष्टाचार का एक भी मामला नहीं है। अगर उनके पास कोई आरोप है तो वह आरोप लगाएं, इससे उन्हें कोई रोकने नहीं जा रहा है। ऐसे में बिना आरोप के किसी को जेल भेजने का बयान देने वाली मीसा का बयान न्यायिक व्यवस्था पर हमला है।

PM समेत BJP के कई नेता जेल के अंदर होंगेः मीसा भारती
बता दें कि मीसा भारती ने कहा था कि हम एमएसपी लागू करने की बात कर रहे हैं तो उन्हें (प्रधानमंत्री मोदी) इसमें तुष्टिकरण नजर आ रहा है। वह जब भी यहां (बिहार) आते हैं तो हमारे परिवार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हैं। उन्होंने कहा कि अगर देश की जनता ने इंडिया गठबंधन को (सरकार बनाने का) मौका दे दिया, तो प्रधानमंत्री मोदी से लेकर भाजपा नेता जेल के अंदर बंद होंगे। वहीं, मीसा भारती के इस बयान के बाद सियासत गरमा गई है। डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने कहा कि कौन जेल में है, कौन बेल पर है और कौन जेल जाएगा, इसका हिसाब चुनाव के बाद होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static