​"इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो PM समेत BJP के कई नेता जेल के अंदर होंगे", ये क्या बोल गई मीसा भारती

4/11/2024 12:49:22 PM

पटनाः जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे बिहार में सियासी बयानबाजी और तेज होती जा रही है। पक्ष और विपक्ष के नेता एक-दूसरे पर लगातार हमलावर हैं। इसी कड़ी में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की बड़ी बेटी और पाटलिपुत्र लोकसभा सीट की उम्मीदवार मीसा भारती (Misa Bharti) ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर हमला बोला है।

"हम एमएसपी लागू करने की बात कर रहे हैं तो..."
मीसा भारती ने कहा कि हम एमएसपी लागू करने की बात कर रहे हैं तो उन्हें (प्रधानमंत्री मोदी) इसमें तुष्टिकरण नजर आ रहा है। वह जब भी यहां (बिहार) आते हैं तो हमारे परिवार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हैं। उन्होंने कहा कि अगर देश की जनता ने इंडिया गठबंधन को (सरकार बनाने का) मौका दे दिया, तो प्रधानमंत्री मोदी से लेकर भाजपा नेता जेल के अंदर बंद होंगे। वहीं, मीसा भारती के इस बयान के बाद सियासत गरमा गई है। डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने कहा कि कौन जेल में है, कौन बेल पर है और कौन जेल जाएगा, इसका हिसाब चुनाव के बाद होगा।

बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनकी पत्नी पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी की दो पुत्रियां मीसा भारती और रोहिणी आचार्य इस बार का लोकसभा चुनाव लड़ने जा रही है। राज्यसभा सांसद मीसा भारती पाटलिपुत्र संसदीय सीट जबकि रोहिणी आचार्य सारण संसदीय सीट से राजद के टिकट पर चुनाव लड़ने जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static