"इस बार नरेंद्र मोदी की विदाई तय", प्रधानमंत्री की नवादा रैली पर लालू की बेटी मीसा भारती ने कसा तंज

4/7/2024 1:03:39 PM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू यादव की बेटी और पाटलिपुत्र से राजद की उम्मीदवार मीसा भारती ने कहा है कि इस बार नरेंद्र मोदी की विदाई तय है। आज नवादा प्रधानमंत्री आए हैं हैं, लेकिन उनके पास कोई मुद्दा नहीं है। महंगाई पर कोई बात करने को नहीं है ना तो उनके पास बेरोजगारी पर बात करने को कुछ है। 

मीसा भारती ने आगे कहा कि इन लोगों को जनता देख चुकी है, समझ चुकी है। भाजपा के पास कोई मुद्दें नहीं है वे मुद्दाविहिन चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं INDIA गठबंधन मुद्दों पर चुनाव लड़ रही है। हम रोजगार, किसानों की MSP सहित अन्य मुद्दों की बात कर रहे हैं। प्रधानमंत्री जमुई में आए थे आने के बाद वहां भी परिवारवाद के लिए ही उन्होंने सभा की थी और आज वह नवादा आ रहे हैं, वहां परिवारवाद के लिए ही सभा करेंगे। उन्होंने कहा कि जनता सब देख रही है। 

चार दिनों में पीएम मोदी का दूसरा बिहार दौरा
बता दें कि पिछले चार दिनों में पीएम मोदी का ये दूसरा बिहार दौरा है। प्रधानमंत्री मोदी नवादा जिले में भाजपा प्रत्याशी विवेक ठाकुर के समर्थन में लोगों से वोट देने की अपील करने आए हैं। नवादा बिहार की उन चार लोकसभा सीट में से एक है जहां पहले चरण के तहत 19 अप्रैल को चुनाव होना है। इसी के साथ पहले चरण में जमुई, औरंगाबाद और गया में भी मतदान होना है। मोदी ने बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के प्रचार अभियान की शुरुआत गुरुवार को जमुई में एक चुनावी रैली को संबोधित कर की थी जो चुनाव की घोषणा के बाद राज्य में उनकी पहली रैली थी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static