"देश में भ्रष्टाचार और बेरोजगारी चरम पर है, उस पर PM मोदी कभी बात नहीं करते", लालू की बेटी मीसा का PM पर तंज

4/5/2024 1:02:32 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): राष्ट्रीय जनता दल की पाटलिपुत्र सीट से लोकसभा उम्मीदवार और लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती (Misa Bharti) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जमुई दौरे के दौरान परिवारवाद पर एक भी शब्द नहीं कहा , लेकिन जब वह अन्य जगहों पर प्रचार करने जाते हैं तो वह परिवारवाद को लेकर लगातार बोलते हैं।‌ यह सारी चीज सिर्फ मीडिया ने बने रहने के लिए हो रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि देश में भ्रष्टाचार और बेरोजगारी चरम पर है, उस पर वह कभी बात नहीं करते।

"नरेंद्र मोदी ने बिहार में परिवारवाद पर कुछ नहीं बोला"
मीसा भारती ने कहा कि कल दामाद के लिए वोट मांगने प्रधानमंत्री जी जमुई आए थे उस समय उन्होंने परिवारवाद पर एक भी शब्द नहीं कहा।‌ आगे मीसा भारती ने कहा कि लालू यादव ने सारी लिस्ट जारी कर दी है कि किसमें कितना परिवारवाद है। अपनी नाकामयाबी को छुपाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी हर बार इस तरह की बातें करते हैं। देश में भ्रष्टाचार और बेरोजगारी चरम पर है, उस पर वह कभी बात नहीं करते। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 400 पर की बात करते हैं, जनता भली भांति देख रही है और इस बार के लोकसभा चुनाव में इनको बताएगी। वहीं,  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जमुई में कहा था कि 10 साल का काम तो अभी ट्रेलर है, पूरी फिल्म बाकी है। इस पर लालू की बेटी ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है जनता इन्हें सबक सिखा के रहेगी।

"रामकृपाल यादव को उनकी सही जगह दिखाइए"
मीसा भारती ने अपने मुंह बोले चाचा और एनडीए के पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से प्रत्याशी रामकृपाल यादव के ऊपर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जब मैं इस क्षेत्र में जाती हूं, तब देखती हूं कि पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में विकास का एक भी काम नहीं हुआ है  और जब वहां की जनता से पूछती हूं तो वह लोग भी यही कहते हैं कि आज तक एक भी काम नहीं हुआ है। ऐसे में इस बार पाटलिपुत्र लोकसभा की जनता एनडीए प्रत्याशी रामकृपाल यादव को उनकी सही जगह दिखाइए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static