​CM नीतीश के बयान पर भड़कीं मीसा भारती, बोलीं- जब हमारे साथ थे तब नहीं दिख रहा था कि लालू के कितने बाल बच्चे हैं

4/21/2024 10:47:29 AM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) की बेटी और पाटलिपुत्र से राजद कैंडिडेट मीसा भारती (Misa Bharti) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) जी अब हमारे परिवार पर बोलना छोड़ दिए हैं तो हमारे चाचा जी (नीतीश कुमार) अब बोल रहे हैं।

मीसा भारती ने कहा कि बिहार की जनता जान रही हैं कि आगे क्या होगा...नीतीश कुमार जब हमारे साथ थे तब उनको नहीं दिख रहा था कि हमारे परिवार में कितने बाल बच्चे हैं। वहीं, चिराग पासवान की मां पर अभद्र टिप्पणी किए जाने पर मीसा भारती ने फिर से कहा कि किसी भी महिला के प्रति इस तरीके की भाषा ठीक नहीं हैं। हम कभी इसका समर्थन नहीं करते हैं।

'इंडिया गठबंधन के पक्ष में हो रही वोटिंग'
लालू यादव की बेटी ने कहा कि चिराग पासवान की बात अगर आप छोड़ दें तो सम्राट चौधरी और पीएम मोदी भी हमारे परिवार के पुत्र और पुत्री पर अभद्र टिप्पणी किए थे तो आप लोग उनसे क्यों नहीं यह सवाल करते हैं?  वही प्रथम चरण के चुनाव को लेकर मीसा भारती ने कहा कि जिस तरीके से जो फीडबैक आया है। इससे यह साफ है कि इस बार सभी वोटिंग इंडिया गठबंधन के पक्ष में हो रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static