'भाजपा के लोग बिहार से डरे हुए', तेजस्वी बोले- PM मोदी बिहार में 365 दिन भी आएंगे तो भी उनकी हार तय

4/9/2024 2:44:01 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) चुनावी सभा के लिए पटना से गया रवाना हुए। गया रवाना होने से पहले उन्होंने मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए प्रधानमंत्री के बिहार दौरे पर कहा कि चुनाव में सब लोग आते हैं, उन्हें(प्रधानमंत्री मोदी) भी आने दीजिए। जो स्थिति है, वे 365 दिन भी आएंगे तो भी उनकी हार तय है।

'भाजपा के लोग बिहार से डरे हुए'
तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा के लोग सबसे ज्यादा बिहार से डरे हुए हैं। प्रधानमंत्री मोदी, गृह मंत्री आए लेकिन उनसे हाथ जोड़कर निवेदन है कि मुद्दें की बात करें। बीजेपी का कहना है कि रोहिणी आचार्य ने अपने पिता को किडनी दी और जान बचाई, लेकिन जिस तरीके से वह चुनावी मुद्दा बना रही है, यह राजनीतिक हथकंडा है। इस पर तेजस्वी ने कहा कि जिनको मिला वह खुश है, भाजपा को चिंता करने की जरूरत नहीं है। सनातन पर चल रहे सवाल पर तेजस्वी ने कहा आपको बताने की जरूरत है क्या? हम लोगों को जस्टिफाई नहीं करना है। हम लोग हर धर्म का सम्मान करते हैं। आप सब लोगों को पता है कि पूजा पाठ मंदिर हमारे घर में ही है।

राजद नेता ने कहा कि आप लोगों ने जितने सवाल पूछे ना तो आप उसमें बेरोजगारी की बात कर रहे हैं, ना महंगाई के बारे में बात कर रहे है, ना बिहार के पलायन के बारे में बात कर रहे हैं, ना बिहार में गरीबी मिटाने के बारे में बात कर रहे हैं, ना बिहार में निवेश की बात कर रहे हैं, ना बिहार में कारखाने खोलने की बात करें ना बिहार में किसानों के आय दुगनी कैसे हो, इसकी बात कर रहे हैं। आप लोग केवल मोदी जी की बात कर रहे हैं। हम लोग तो चाहते हैं कि बिहार की जो जनता है, उसकी खुशहाली कैसे हो उसकी तरक्की कैसे हो इसके लिए बोलिए। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 दिनों के भीतर 16 अप्रैल को तीसरी बार बिहार दौरे पर आ रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static