मोदी के बिहार दौरे पर तेजस्वी का तंज, कहा- PM की कथनी व करनी में भारी अंतर, वह परिवारवाद के बारे में बोलते रहे हैं, लेकिन...

4/3/2024 2:16:50 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पूर्णिया लोकसभा से राजद उम्मीदवार बीमा भारती के नामांकन के लिए पटना से पूर्णिया रवाना हुए। वहीं, नामांकन कार्यक्रम में जाने के दौरान तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के बिहार दौरे पर कहा कि वह चुनाव प्रचार के लिए आ रहे है, पीएम लगातार परिवारवाद के बारे में बोलते रहे हैं और वे अपनी पहली चुनावी जनसभा की शुरुआत ही परिवारवाद के उम्मीदवार के साथ कर रहे हैं, जो उनके ही उम्मीदवार हैं।

"पीएम की कथनी और करनी में भारी अंतर है"
तेजस्वी यादव ने कहा कि उनकी कथनी और करनी में भारी अंतर है। इस बार लगातार एनडीए खेमे से सबसे ज्यादा टिकट परिवार के सदस्यों को दिया गया है। चुनाव में तो सब लोग आएंगे और जाएंगे, लेकिन उनको बताना पड़ेगा कि बिहार के लिए क्या किया? उन्होंने सिर्फ बिहार को चूना लगाया है। राजद नेता ने कहा कि वे यहां आ रहे हैं, लेकिन उन्हें यह बताना होगा कि बिहार के लिए उन्होंने क्या किया... जो 40 सांसद विजयी होकर गए उन 40 सांसदों ने अपने-अपने क्षेत्र में क्या किया यह बताएं..."

'सरकारी एजेंसियों का किया जा रहा दुरुपयोग'
पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है। बीजेपी में जितने भी नेता गए उनका ईडी और सीबीआई ने केस क्लोज कर दिया। जो भाजपा में जाता है, उस पर मुकदमा बंद हो जाता है, केस बंद हो जाता है। आगे उन्होंने कहा कि हम अपने प्रत्याशी के लिए पूर्णिया जा रहे हैं और हमें पूरा विश्वास है कि बीमा भारती भारी मतों से चुनाव जीतेंगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static