मोदी के जमुई दौरे पर बोले चिराग- PM बिहार में चुनाव प्रचार की शुरुआत मेरी कर्मभूमि से कर रहे, ये मेरे लिए गर्व की बात

4/2/2024 2:14:37 PM

पटना: लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के बिहार दौरे को लेकर कहा कि 4 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार में चुनाव प्रचार की शुरुआत मेरी कर्मभूमि जमुई से कर रहे हैं, ये मेरे लिए और हमारी पार्टी के लिए गर्व की बात है।

"महागठबंधन के अंदर कोई भी ठीक से नहीं चल रहा"
चिराग पासवान ने कहा कि जहां एक तरफ प्रधानमंत्री 4 तारीख को हमारी कर्म भूमि जमुई में आ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ अभी तक महागठबंधन में सीट को लेकर कोई फैसला नहीं हुआ है। ऐसे में यह पता चलता है कि महागठबंधन के अंदर कोई भी ठीक से नहीं चल रहा है, यहां पर सभी में एक दूसरे के प्रति नाराजगी दिखती है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमारा मिशन है "बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट", यहां पर 40 की 40 सीट हम लोग जीत रहे हैं।

बता दें कि पहले चरण के चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 4 अप्रैल को जमुई आ रहे हैं। वे जमुई के खैरा के बल्लोपुर गांव में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए एनडीए के सहयोगी दल एलजेपी (रा) प्रत्याशी और चिराग पासवान के बहनोई अरुण भारती के पक्ष में वोट मांगेंगे। चिराग पासवान ने आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए अपनी सीट बदल ली है और जमुई सीट अपने बहनोई अरुण भारती को दी है। इधर, प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर जिला प्रशासन भी एक्शन मोड में आ गए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static